Akshay Kumar और Vaani Kapoor का रोमांटिक डांस हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

अक्षय कुमार और वाणी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म फिल्म बेल बॉटम के साथ-साथ अपने डांस वीडियो से भी चर्चाओं में बने हुए हैं.

Akshay Kumar और Vaani Kapoor का रोमांटिक डांस हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

वाणी कपूर और अक्षय कुमार का रोमांटिक डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर  इन दिनों अपनी फिल्म फिल्म बेल बॉटम को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म में में वो अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. इसी के साथ उनकी लगातार उनकी 3 फिल्में एक के बाद एक रिलीज होने वाली है. वहीं इस समय वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. हालही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. वाणी कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वाणी कपूर ने अक्षय कुमार के साथ किया डांस

वाणी कपूर ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वाणी कपूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अपनी ही आने वाली फिल्म बेल बॉटम के सॉन्ग 'मरजावां' पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अक्षय कुमार के साथ मरजावां मूमेंट, आप भी अपने पार्टनर के साथ वीडियो बनाएं, बेस्ट को मैं अपनी स्टोरी पर शेयर करूंगी.' फैन्स को उनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

वाणी कपूर की आने वाली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाणी कपूर, अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' की शूटिंग यूके में पूरी करके इंडिया वापस आ गई हैं. उनकी फिल्म बेलबॉटम एक जासूसी थ्रिलर है और इसमें वह अक्षय कमार के अपोजिट नजर आएंगी. यह 1980 के बैकड्रॉप में बनी फिल्म है. अक्षय कुमार और वाणी कपूर के अलावा फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं. अक्षय की इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी के साथ वाणी के पास इस वक्त रणबीर कपूर-स्टारर 'शमशेरा' के अलावा, आयुष्मान खुराना के साथ रोमांटिक फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' है में नजर आएंगी इस फिल्म को अभिषेक कपूर डॉयरेक्टर करेंगे.