पत्नी ट्विंकल खन्ना की ऑफ शोल्डर ड्रेस को अक्षय कुमार ने किया कॉपी, एक्ट्रेस ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अकसर दिलचस्प पोस्ट सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं.

पत्नी ट्विंकल खन्ना की ऑफ शोल्डर ड्रेस को अक्षय कुमार ने किया कॉपी, एक्ट्रेस ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

पत्नी ट्विंकल खन्ना की ऑफ शोल्डर ड्रेस को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया कॉपी

खास बातें

  • अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की प्यारी सी फोटो हुई वायरल
  • ट्विंकल खन्ना ने पति के साथ ऑफ शोल्डर ड्रेस में शेयर की फोटो
  • ट्विंकल खन्ना का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अकसर दिलचस्प पोस्ट सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद मजाकिया पोस्ट शेयर किया है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, ट्विंकल ने पति अक्षय कुमार के साथ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया जिसमें दोनों ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इस फोटो में ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है और अक्षय कुमार ने पत्नी की ड्रेस को कॉपी करते हुए अपनी टी- शर्ट को ऑफ शोल्डर कर लिया है. इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा- हम दोनों जब साथ होते हैं एक दूसरे का मजाक बनाते हैं. इस तरीके से एक खूबसूरत कंधा आपको सामने है. आपको बता दें कि इस फोटो में ट्विंकल और अक्षय के लुक कि जितनी भी तारीफ की जाए कम है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी. इनके दो बच्चें  भी हैं - आरव और नितारा. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार को आखिरी बार लक्ष्मी बॉम्ब में देखा गया था, जिसे हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार पर नवंबर के महीने में रिलीज किया गया था. एक्टर की आने वाली फिल्म है सूर्यवंशी, जिसमें रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और अजय देवगन भी होंगे. उसके बाद अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज है जिसमें वह मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे. और उन्होंने हाल ही में फिल्म  बेल बॉटम की शूटिंग पूरी की है.