अक्षय कुमार ने करण जौहर की चुगली करने को लेकर यूं लगाई क्लास, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

'कॉफी विद करण (Coffee With Karan)' शो के दौरान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अक्षय कुमार (Karan Johar) करण जौहर की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने करण जौहर की चुगली करने को लेकर यूं लगाई क्लास, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करण जौहर (Karan Johar) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार और करण जौहर का वीडियो हुआ वायरल
  • कॉफी विद करण में अक्षय ने करण की लगाई क्लास
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

करण जौहर (Karaj Johar) अपने शो 'कॉफी विद करण' में अटपटे सवाल पूछने के लिए पहचाने जाते हैं. करण जौहर अकसर दूसरे स्टार्स के बारे में शो में आए सितारे से सवाल पूछते हैं. जो बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी बनने के भी कारण बन जाते हैं. हालांकि, कभी-कभी सितारे करण जौहर को उनकी ही बातों में फंसा देते हैं, जिसके बाद फिल्ममेकर पर उनके खुद के सवालों का कोई जवाब नहीं बन पाता.ऐसा ही कुछ हुआ जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कॉफी विद करण में पहुंचे. दरअसल, कॉफी विद करण में खिलाड़ी कुमार ने फिल्ममेकर को इस बात पर घेर लिया, कि वह अपने शो में दूसरों की चुगली करते हैं.


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करण जौहर का कॉफी विद करण का पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण (Karan Johar) कह रहे हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास भी सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है. वीडियो में अक्षय कुमार करण जौहर के शो को लेकर कह रहे हैं, "यह बहुत भयानक है. मैं आपके शो पर आकर आपको बता रहा हूं कि यह करना बहुत गलत है कि किसी के बारे में बात करके आप उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में लेकर आ जाते हो. क्यों? मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप यह क्यूं करते हो?" इस पर करण जौहर कहते हैं, "मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी के भी पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है. मैं अपने ऊपर कोई जोक नहीं ले सकता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) करण जौहर (Karan Johar) की क्लास लगाते हुए कहते हैं, "आपको लगता है कि किसी के पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है तो फिर क्यों?" इस पर करण जौहर कहते हैं, "क्योंकि मैं इसे अपने छोटे तरीके से बदलने की कोशिश कर रहा हूं." इस पर अक्षय कुमार कहते हैं कि आप इस तरह से इसे बदलोगे? करण जौहर और अक्षय कुमार का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.