'बड़े मियां छोटे मियां' के टाइटल सॉन्ग ने बजाया अमिताभ-गोविंदा के गाने का बैंड, बेमेल म्यूजिक और लिरिक्स का कॉकटेल है अक्षय-टाइगर का सॉन्ग

बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रै तेरे पीछे तेरा यार खड़ा रिलीज हो गया है. जिसमें अक्षय और टाइगर पार्टी और डांस करते नजर आ रहे हैं.

'बड़े मियां छोटे मियां' के टाइटल सॉन्ग ने बजाया अमिताभ-गोविंदा के गाने का बैंड, बेमेल म्यूजिक और लिरिक्स का कॉकटेल है अक्षय-टाइगर का सॉन्ग

अक्षय कुमार का बड़े मियां छोटे मियां टाइटल सॉन्ग सुन भड़क उठे नेटिजंस

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Title Song: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स ने इसे लेकर बज क्रिएट कर दिया है. मेकर्स आए दिन फिल्म को लेकर अपडेट शेयर करत रहते हैं जिसकी वजह से फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट रहती है. अब फिल्म का टाइटल ट्रैक तेरे पीछे तेरा याद खड़ा रिलीज हो गया है. इस गाने में अक्षय और टाइगर जबरदस्त डांस करते  नजर आ रहे हैं साथ ही पार्टी कर रहे हैं.

म्यूजिक नहीं आया पसंद
बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर इसके म्यूजिक की बुराई कर रहे हैं. इसे अमिताभ बच्चन और गोविंदा की बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक से कंपेयर किया जा रहा है. लोग नए और पुराने दोनों वर्जन को कंपेयर कर रहे हैं जिसके बाद अक्षय कुमार के इस नए वर्जन से लोग काफी निराश नजर आ रहे हैं.  किसी ने इसे बेमेल  कांबिनेशन बताया है तो कोई इस गाने की चीप कॉपी बता रहा है.

पुराना गाना हुआ वायरल
अमिताभ बच्चन और गोविंदा की बड़े मियां छोटे मियां 1998 में आई थी. डेविड धवन की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने सभी को बहुत पसंद आए थे. अक्षय और टाइगर की फिल्म का टाइटल ट्रैक आने के बाद अमिताभ-गोविंदा की फिल्म का गाना वायरल हो रहा है. एक फैन ने लिखा-ऑरिजिनल हमेशा बेस्ट है. वहीं दूसरे ने लिखा- बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक ऑडियंस के लिए बहुत निराशाजनक है. ये ओरिजिनल गाने की चीप कॉपी है. 


ये है फिल्म की स्टार कास्ट 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो ये 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अक्षय और टाइगर के साथ फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ अहम किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में पृथ्वी सुकुमार नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें