दो साल के हुए मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी, मुंबई के जियो गार्डन में पापा आकाश अंबानी और मम्मी श्लोका मेहता ने मनाया बेटे का जन्मदिन 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने अपने बेटे पृथ्वी अंबानी के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. पृथ्वी 10 दिसंबर को 2 साल का हो गए है.  कपल ने सोमवार यानी 2 जनवरी को जियो गार्डन में अपने बेटे के लिए एक पार्टी का आयोजन किया.

दो साल के हुए मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी, मुंबई के जियो गार्डन में पापा आकाश अंबानी और मम्मी श्लोका मेहता ने मनाया बेटे का जन्मदिन 

दो साल के हुए मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी

नई दिल्ली :

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने अपने बेटे पृथ्वी अंबानी के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. पृथ्वी 10 दिसंबर को 2 साल का हो गए है.  कपल ने सोमवार यानी 2 जनवरी को जियो गार्डन में अपने बेटे के लिए एक पार्टी का आयोजन किया. आकाश अंबानी बेटे पृथ्वी और श्लोका के साथ वेन्यू तक जाते दिखे. जाने से पहले तीनों ने पापराज़ी के लिए पोज़ दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वेन्यू पेंगुइन-थीम वाला विंटर वंडरलैंड है. पृथ्वी कैमरों की ओर गौर से देखते नजर आए. उन्होंने पैंट के साथ फलालैन शर्ट पहनी हुई थी. उनकी मां श्लोका ने ड्रेस के साथ जैकेट और शूज पहना था. 


क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टेनकोविक बेटे अगस्त्य के साथ पृथ्वी अंबानी के बर्थडे बैश में पहुंची. हार्दिक इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए, लेकिन नताशा और अगस्त्य क्रुणाल पांड्या, उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा और उनके बेटेर के साथ पहुंचे. क्रिकेटर रोहित शर्मा की बेटी समायरा शर्मा भी वहां पहुंचीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस साल की शुरुआत में पृथ्वी अंबानी को मुंबई में नर्सरी स्कूल के पहले दिन श्लोका के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया था. मालाबार हिल के सनफ्लॉवर स्कूल में अपनी मां की गोद वह नजर आए थे, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. पृथ्वी का पहला जन्मदिन दिसंबर 2021 में मुकेश अंबानी के जामनगर फार्महाउस में मनाया गया था.