अजय देवगन ने शेयर किए 2014 के बिल, 2 अक्टूबर तारीख की दिलाई याद, फैन्स ने पूछा- दृश्यम 2 कब आ रही?

अजय देवगन के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें दृश्यम फिल्म से जुड़ी चीजें नजर आ रही हैं. 

अजय देवगन ने शेयर किए 2014 के बिल, 2 अक्टूबर तारीख की दिलाई याद, फैन्स ने पूछा- दृश्यम 2 कब आ रही?

अजय देवगन का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी थी. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें अजय देवगन की शानदार एक्टिंग ने जमकर वाहवाही बटोरी थी. अब ऐसे में यह खबर सामने आ रही है कि एक्टर जल्द ही दृश्यम 2 में भी नजर आ सकते हैं. दरअसल, अजय देवगन के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें दृश्यम फिल्म से जुड़ी चीजें नजर आ रही हैं. 

अजय देवगन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें बस के टिकट, फिल्म के टिकट,रेस्टोरेंट के बिल और स्वामी चिन्मयानंद जी की सीडी को देखा जा सकता है. फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर इसके कैप्शन में लिखते हैं, "कुछ पुराने बिल हाथ लगे आज". अजय देवगन के इस पोस्ट ने फैन्स को सुपर एक्साइटेड कर दिया है. फिल्म दृश्यम 2 की कहानी 2 अक्टूबर के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आई थी. ऐसे में इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. लोग एक्टर से पूछते दिख रहे हैं कि कहीं ये तस्वीरें दृश्यम 2 की तरफ तो इशारा नहीं कर रहीं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये तारीख सबको याद है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'दृश्यम 2 का बेसब्री से इंतजार है'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'मुझे 2014 याद आ गया'. इसके साथ ही अधिकतर यूजर पोस्ट पर फायर और दिल इमोजी भी पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. बता दें, अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2015 में रिलीज हुई थी, जिसमें श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. 

VIDEO: जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com