'सिंघम अगेन' के लिए रोहित शेट्टी से मिले अजय देवगन, बोले- ईश्वर की इच्छा रही तो यह हमारी एक साथ 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी काफी अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर कई बार धमाल मचा चुकी है. अजय देवगन और रोहित शेट्टी गोलमाल और सिंघम जैसी शानदार हिट फिल्म सीरिज दे चुके हैं.

'सिंघम अगेन' के लिए रोहित शेट्टी से मिले अजय देवगन, बोले- ईश्वर की इच्छा रही तो यह हमारी एक साथ 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी

'सिंघम अगेन' के लिए रोहित शेट्टी से मिले अजय देवगन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी काफी अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर कई बार धमाल मचा चुकी है. अजय देवगन और रोहित शेट्टी गोलमाल और सिंघम जैसी शानदार हिट फिल्म सीरिज दे चुके हैं. बहुत जल्द यह दोनों सिंघम की तीसरी फिल्म सिंगर अगेन लेकर आने वाले हैं. जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. फिल्म सिंघम अगेन को बनाने को लेकर हाल ही में अजय देवगन ने रोहित शेट्टी से मुलाकात की है. 

अजय देवगन ने निर्देशक से मुलाकात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दिग्गज अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की उसमें अजय देवगन ब्लैक ड्रेस और रोहित शेट्टी ब्राउन कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने फिल्म सिंघम अगेन को लेकर जानकारी दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की कहानी के साथ नए साल की अच्छी शुरुआत की. मैंने स्क्रिप्ट सुनी है. भगवान ने चाहा तो यह हमारी 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी.' सोशल मीडिया पर अजय देवगन का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सिंघम सीरीज की पहली फिल्म 2011 में आई थी और दूसरी फिल्म सिंघम रिटर्न्स 2014 में आई थी. दोनों ही फिल्में अपने एक्शन और सीटीमार डायलॉग की वजह से सुपरहिट रही थीं. अभी तक सिंघम तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्मों पर आधारित थी. लेकिन सिंघम-3 मलयालम फिल्म एक्शन हीरो बीजू (2016) पर आधारित होगी.