स्पेन में दोस्तों के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं न्यासा देवगन, शेयर की तस्वीरें तो सिंगर कनिका कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की इन दिनों दोस्तों के साथ स्पेन में छुट्टियां बिता रही हैं. उनके दोस्त ओरहान आए दिन न्यासा के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. दोनों फिलहाल पूरे यूरोप में दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

स्पेन में दोस्तों के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं न्यासा देवगन, शेयर की तस्वीरें तो सिंगर कनिका कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

स्पेन में दोस्तों के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं न्यासा

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन ( Nysa Devgan) की इन दिनों दोस्तों के साथ स्पेन में छुट्टियां बिता रही हैं. कई स्टारकिड्स के सबसे अच्छे दोस्त ओरहान आए दिन न्यासा के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. दोनों फिलहाल पूरे यूरोप में दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. ओरहान ने लेटेस्ट फोटो इंस्टा पर शेयर की है, जिसमें न्यासा देवगन और वेदांत महाजन नजर आ रहे हैं. न्यासा के फ्रेंड वेदांत महाजन 24 साल के एंटरप्रेन्योर हैं और अक्सर तस्वीरों में न्यासा के साथ नजर आते हैं.

 ओरहान की पोस्ट पर सिंगर कनिका कपूर ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, "बीबी सूट यू." मई में न्यासा ओरहान और वेदांत के साथ लंदन थीं. जब सिंगर कनिका कपूर ने बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी से शादी की थी. शादी की तस्वीरों में न्यासा भी कनिका और दोस्तों के साथ नजर आईं. न्यासा इस मौके पर काफी ग्लैमरस दिख रही थीं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.  हाल ही में जान्हवी कपूर और न्यासा देवगन को एम्स्टर्डम में एक साथ ब्रंच करते हुए देखा गया. 

इंदिरा गांधी के साथ फोटो में दिख रही खूबसूरत महिला थी मजिस्ट्रेट, बेटा करता है बॉलीवुड पर राज, आपने पहचाना ?

न्यासा के ग्लैमरस लुक को देखते हुए फैंस को उम्मीद है कि वह भी फिल्मों में करियर बनाएंगी. हालांकि फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत में अजय देवगन ने कहा, "मेरी बेटी को भूल जाओ ... मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आना चाहती है. क्योंकि अभी तक उसने इंटरेस्ट शो नहीं किया. हालांकि बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है. वह विदेश में है, अभी पढ़ रही है."
 

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com