Ajay Devgn इस बच्चे की मदद के लिए आगे आए, इलाज के लिए चाहिए 16 करोड़ रुपये

अजय देवगन (Ajay Devgn) एक बच्चे की मदद के लिए सामने आए हैं, जो स्पाइनल मस्कुलर अट्रोफी (Spinal Muscular Atrophy) नामक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है और उसके इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये की जरुरत है.

Ajay Devgn इस बच्चे की मदद के लिए आगे आए, इलाज के लिए चाहिए 16 करोड़ रुपये

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने लोगों से बच्चे की मदद के लिए की अपील

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्मों में बिजी रहने के साथ-साथ सोशल वर्क में भी खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. इसके अलावा एक्टर जरूरतमंदों की मदद करने से भी पीछे नहीं हटते. ऐसा हम पिछले साल कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान देख चुके हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) अब एक बच्चे की मदद के लिए सामने आए हैं, जो स्पाइनल मस्कुलर अट्रोफी (Spinal Muscular Atrophy) नामक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है और उसके इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये की जरुरत है. अजय देवगन (Ajay Devgn Tweet) ने ट्वीट के जरिए लोगों से बच्चे के इलाज में मदद की अपील की है.


अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट किया: "हैशटैग सेव अयांश गुप्ता (#SaveAyaanshGupta). वो स्पाइनल मस्कुलर अट्रोफी से पीड़ित है और उसे दुनिया की सबसे महंगी दवा की जरूरत है. उसके इलाज में लगभग 16 करोड़ रुपये खर्च होंगे. आपका दान उनकी मदद कर सकता है. डोनेशन लिंक कमेंट बॉक्स में शेयर कर रहा हूं" अजय देवगन इस तरह अयांश गुप्ता नाम के बच्चे के इलाज के लिए आगे आए हैं. अजय देवगन के इस ट्वीट पर उनके फैन्स के साथ बाकी ट्विटर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. इसके साथ एक्टर मैदान, मे डे, रेड 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. 'रेड 2' एक सच्ची कहानी से प्रेरित है. राजकुमार गुप्ता इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. अजय देवगन को आखिरी बार 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' में देखा गया था.