अजय देवगन ने किया नई फिल्म का ऐलान तो फैन्स बोले- भुज से उबरे नहीं हैं अभी हम

अजय देवगन ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. इस प्रोजेक्ट का नाम है 'रनवे 34.' इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

अजय देवगन ने किया नई फिल्म का ऐलान तो फैन्स बोले- भुज से उबरे नहीं हैं अभी हम

अजय देवगन ने रनवे 34 का पोस्टर किया रिलीज

नई दिल्ली :

अजय देवगन ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. इस प्रोजेक्ट का नाम है 'रनवे 34.' इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. फिल्म के पोस्टर भी सिंघम फेम एक्टर ने अपन इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए हैं. Runway 34 के बारे में अजय देवगन ने अपने ट्वीट में साफ कर दिया है कि फिल्म 'मेडे' का नाम बदलकर रनवे 34 कर दिया गया है. इस तरह उन्होंने अपना, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के पोस्टर भी शेयर किए हैं. हालांकि इसे लेकर फैन्स के कुछ मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn ने रनवे 34 के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा है, 'मेडे अब रनव 34 हो चुकी है. यह सच्चा घटनाओं पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म है. यह मेरे लिए कई काऱणों से खास है. Runway 34, 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. जैसा आपसे वादा किया था.' इस तरह अजय देवगन ने 2022 की ईद अपने लिए बुक करवा ली है. 


दिलचस्प यह है कि Ajay Devgn ही फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. अजय देवगन इससे पहले यू, मी और हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. हालांकि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई रंग नहीं जमा सकी थीं. अजय देवग की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज हुई थी. जो कुछ खास रंग नहीं जमा सकी थी. इसी को लेकर एक फैन ने लिखा है, 'भुज एक अर्थक्वेक से उबरे नहीं हैं अभी हम.' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'सॉरी सर, लेकिन इस बार राजू चाचा और शिवाय जैसा रायता मत फैलाना.' वहीं कई फैन्स जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज के बाद महबूब स्‍टूडियो में आए नजर