De De Pyar De: अजय देवगन, राकुल प्रीत और तब्बू की फिल्म के बारे में जाने ये खास बातें

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर 'दे दे प्यार दे' फिल्म कॉमेडी लव ट्रायंगल पर बेस्ड है. इस फिल्म में इन तीनों की बीच की नोकझोंक को दिखाया गया है.

De De Pyar De: अजय देवगन, राकुल प्रीत और तब्बू की फिल्म के बारे में जाने ये खास बातें

'दे दे प्यार दे' अजय देवगन स्टारर फिल्म सिनेमाघरों में 17 मई को रिलीज होगी

खास बातें

  • 'दे दे प्यार दे' 17 मई को होगी रिलीज
  • फिल्म में अजय देवगन संग तब्बू और रकुल प्रीत आएंगी नजर
  • ट्रायंगल लव स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म
नई दिल्ली:

'दे दे प्यार दे' (De De Pyar De) अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म है जो सिनेमाघरों में 17 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और तब्बू (Tabbu) अहम भूमिका निभा रहें हैं. ये फिल्म कॉमेडी लव ट्रायंगल पर बेस्ड है. फिल्म का निर्देशन अकीव अली (Akiv Ali) ने किया है. वहीं इस फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़े: सपना चौधरी कर रहीं थी बुलेट की सवारी तभी गन्ने के रस वाले को देख किया कुछ ऐसा

इस फिल्म में आलोकनाथ (Aloknath) अजय देवगन के पिता की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन की उम्र 50 साल और राकुल प्रीत को 24 साल का दिखाया गया है. फिल्म में राकुल प्रीत के किरदार का नाम आयशा है. इन दोनों की उम्र में लगभग 26 साल का अंतर है. इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. जिसके बाद इनकी ये कहानी शुरू होती है.

इस फिल्म में जावेद जाफरी (Javeed Jaffrey) का भी रोल है जो ट्रेलर के शुरू होते ही दिखाई देता है. जावेद फिल्म में अजय देवगन के दोस्त का किरदार निभा रहें हैं जो कि अपने दोस्त को उम्र के अंतर को समझाते हुए नजर आता है. फिल्म में इसके अलावा अजय देवगन के दो बच्चे हैं, जिनका नाम ईशान और इशिका है. ये दोनों लगभग रकुल प्रीत की उम्र के हैं.

ये भी पढ़े: सनी देओल कर रहे हैं चुनाव प्रचार तो पापा धर्मेंद्र का खत्म नहीं हो रहा प्यार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लव ट्रायंगल से शुरु हुई इस फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत की नोकझोंक को भी दिखाया जाएगा. जिससे फिल्म में ट्वीस्ट और टर्न्स आएंगे. 'सिंघम', 'गोलमाल' जैसी फिल्में देने वाले अजय देवगन की ये मोस्ट अवेटिड फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.