विज्ञापन

इतने साल के करियर में कैसे बदलीं ऐश्वर्या राय, इस एक वीडियो में दिखेगी 30 साल की झलक

नीली समंदर सी आंखों वाली खूबसूरत ऐश्वर्या राय किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उनका शानदार करियर बताता है कि शिखर तक पहुंचने में उन्होंने कितनी मेहनत की है.

इतने साल के करियर में कैसे बदलीं ऐश्वर्या राय, इस एक वीडियो में दिखेगी 30 साल की झलक
ऐश्वर्या ने एक लंबी पारी खेली है और आज भी फिल्म स्क्रीन पर एक्टिव हैं.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब खूबसूरती की बात आती है तो नीली आंखों वाली ऐश्वर्या राय का नाम जरूर आता है. बेपनाह हुस्न की मलिका ऐश्वर्या राय ने खूबसूरती के साथ साथ बॉलीवुड को अपनी शानदार एक्टिंग का भी तोहफा दिया है. ऐश्वर्या राय का सफर काफी लंबा रहा है. कॉलेज में शोज से लेकर मॉडलिंग और मिस वर्ल्ड के ताज से लेकर फिल्मी दुनिया में सुपरहिट फिल्मों तक ऐश ने हर मोड़ पर सफलता हासिल की है. पिछले दिनों कान्स में ऐश के लुक पर काफी चर्चे हुए थे. ऐसे में ऐश के करियर के सफर को दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी आलोचना करने वालों को ये वीडियो दिखा रहा है कि सक्सेस यूं ही नहीं मिल जाती है.

करियर के सफर को दिखाने वाला वीडियो वायरल हुआ  

इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय के फैन क्लब के हैंडल पर पोस्ट किया गया ये वीडियो ऐश की शानदार जर्नी को दिखा रहा है. इस वीडियो में आप टीनएज ऐश को कॉलेज में परफॉर्म करते देख सकते हैं. इसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में तहलका मचाती ऐश. इसके बाद आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बनते हुए इन्हें देख सकते हैं. ये वो वक्त है जब ऐश को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था. इसके बाद तमिल फिल्म इरुवर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करते हुए फिर उनका बॉलीवुड डेब्यू हुआ और देखते ही देखते ऐश बॉलीवुड पर छा गई. उनकी कई फिल्में देवदास, ताल, हम दिल दे चुके सनम, मोहब्बतें, धूम 2, जोधा अकबर, सरबजीत, रावण, गुरु, हमारा दिल आपके पास है और पोन्नियन सेल्वम सहित कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुईं.

पद्मश्री समेत कई तरह के पुरस्कार जीत चुकी हैं ऐश्वर्या राय

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुनिया भर की कई बड़ी फैशन मैगजीन के कवर पेज पर ऐश्वर्या राय नजर आई हैं. वोग हो या फिल्मफेयर कई मैगजीन ने ऐश को कवर पेज पर लाकर उनको सलाम किया. इसके साथ ही पुरस्कारों का दौर चला और ऐश ने फिल्मफेयर से लेकर पद्मश्री तक कई पुरस्कार जीते. कान्स की क्वीन कही जाने वाली ऐश ने दशकों तक कान्स के रेड कार्पेट पर चलकर भारत का नाम रौशन किया है. अपनी शानदार फैशन सेंस, स्टाइल, खूबसूरती और शालीनता के चलते ऐश भारत की सबसे खूबसूरत औरत की परिभाषा को साकार करती आई हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
इतने साल के करियर में कैसे बदलीं ऐश्वर्या राय, इस एक वीडियो में दिखेगी 30 साल की झलक
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com