टाइगर 3 के इस हीरो की वजह से बिग बी से नाराज हो गई थीं उनकी संस्कारी बहू, ऐश्वर्या की खूबसूरती पर किया था ऐसा कमेंट

बच्चन परिवार वैसे तो बहुत प्रोफेशनल माना जाता है जो अमूमन एक दूसरे के काम में दखल नहीं देते. लेकिन अमिताभ बच्चन के एक फिल्म में काम करने पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने जरूर ऐतराज जताया.

टाइगर 3 के इस हीरो की वजह से बिग बी से नाराज हो गई थीं उनकी संस्कारी बहू, ऐश्वर्या की खूबसूरती पर किया था ऐसा कमेंट

अमिताभ बच्चन की किस फिल्म में हीरो को लेकर ऐश्वर्या ने जताया था ऐतराज

नई दिल्ली:

बच्चन परिवार बॉलीवुड के सबसे पुराने और सम्मानीय घराने में से एक माना जाता है. परिवार के किसी भी सदस्य ने मीडिया के सामने या सरेआम अपने परिवार के किसी भी सदस्य के साथ गलत तरह से बिहेव नहीं किया. बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी उन्हें में से एक हैं जिन्होंने हमेशा बच्चन परिवार की मर्यादा को निभाया और साथ ही अपने सास ससुर का पूरा सम्मान भी किया. लेकिन एक फिल्म के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ससुर से नाराज हो गईं थीं और उसकी वजह थे एक हीरो.

इस हीरो की वजह से हुईं नाराज

बच्चन परिवार वैसे तो बहुत प्रोफेशनल माना जाता है. जो अमूमन एक दूसरे के काम में दखल नहीं देते, लेकिन अमिताभ बच्चन के एक फिल्म में काम करने पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने जरूर ऐतराज जताया. उस ऐतराज की वजह वो फिल्म नहीं बल्कि वो हीरो था जिसके साथ ऐश्वर्या राय नहीं चाहती थीं कि अमिताभ बच्चन काम करें. ये हीरो थे इमरान हाश्मी जिनके साथ अमिताभ बच्चन ने 'चेहरा' फिल्म में काम किया था.

इस बात से हुईं नाराज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय की इमरान हाश्मी से नाराजगी की वजह थी उनका एक जवाब. कॉफी विद करण के रेपिड फायर में उन्होंने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहा था जो ऐश्वर्या राय को बिलकुल पसंद नहीं आया. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार यही कमेंट वो वजह था कि ऐश्वर्या राय नहीं चाहती थीं कि अमिताभ बच्चन उनके साथ काम करे. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय की नाराजगी इस हद तक थी कि उन्होंने खुद इमरान हाश्मी के साथ फिल्म करने इंकार कर दिया था. उन्हें बादशाहो फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन ऐश्वर्या राय ने इमरान हाश्मी के चलते वो फिल्म नहीं की. बता दें कि इमराम हाश्मी हाल ही में सलमान  खान के साथ टाइगर थ्री में नजर आए थे.