साड़ी की शान बढ़ा देती हैं Aishwarya Rai, क्या आपने देखी उनकी ये ग्रेसफुल तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन, जैसे खूबसूरती का पर्याय ही बन चुकी हैं.  दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिनी जाने वाली ऐश्वर्या का स्टाइल भी कमाल है.

साड़ी की शान बढ़ा देती हैं Aishwarya Rai, क्या आपने देखी उनकी ये ग्रेसफुल तस्वीरें

ऐश्वर्या राय के साड़ी लुक

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन, जैसे खूबसूरती का पर्याय ही बन चुकी हैं.  दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिनी जाने वाली ऐश्वर्या का स्टाइल भी कमाल है. वेस्टर्न ड्रेसेस में ये अदाकारा जितनी ग्लैमरस दिखती हैं, इंडियन वियर में उतनी ही शालीन नजर आती हैं. ऐश्वर्या खुद को ग्रेसफुली स्टाइल करना जानती हैं. भारतीय महिलाओं की शान बढ़ाने वाली साड़ी को तो ऐश्वर्या ऐसे कैरी करती हैं, कि सब बस देखते ही रह जाएं. साड़ी को पूरी नजाकत और ग्रेस के साथ कैरी करने वाली ऐश्वर्या के कुछ लुक्स पर नजर डालते हैं.

ऐश्वर्या राय की ये सब्यसाची बनारसी साड़ी यकीनन बहुत खूबसूरत है और ये ऐश्वर्या को एलिगेंट लुक दे रही है. साड़ी में परफेक्ट इंडियन लुक पाने के लिए ऐश्वर्या जुड़े में गजरा ऐड करना नहीं भूलीं. 1997 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली ऐश्वर्या तब जितनी खूबसूरत लगती थीं आज भी उतनी ही अमेजिंग नजर आती हैं.


कान फिल्म फेस्टिवल हो या अंबानी परिवार में शादी ऐश्वर्या गोल्डन कलर में खूब जंचती हैं. मनीष मल्होत्रा की इस साड़ी में ऐश्वर्या का रॉयल लुक किसी को भी अपना दीवाना बना दे, उनकी इस खूबसूरती को शब्दों में बयां करना मुश्किल लगता है.

मां बनने के बाद भी ऐश्वर्या बिल्कुल फिट नजर आती हैं, उनका कर्वी फिगर साड़ी के साथ और भी खूबसूरत दिखता है. रेड कार्पेट हो या कोई मीडिया इवेंट ऐश्वर्या साड़ी पहन हर महफिल की जान बन जाती हैं. क्रीम कलर की इस साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप में ये विश्व सुंदरी खूबसूरती की मिसाल कायम करती हैं.

ट्रेडिशन इंडियन वियर को स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देना भी ऐश्वर्या खूब जानती है. गोल्डन वर्क के साथ इस रेड साड़ी में ऐश्वर्या ने ग्लैमर का तड़का लगाया है. एक हाथ में वॉच और स्टाइलिश ब्लाउज उनके इस लुक को परफेक्ट बनाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑरेंज कलर की इस साड़ी के साथ गोल्डन झुमके के साथ एक बार फिर उनका फेवरेट गजरा ऐश्वर्या के इस ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा रहा है. आउटफिट्स के साथ परफेक्ट मेकअप और एसेसरीज चूज करना वो खूब जानती हैं. हाल ही में अनमोल अंबानी की शादी की पार्टी में रेड लहंगे में पहुंची ऐश्वर्या ने महफिल लूट ली थी.