जब आलिया भट्ट के बॉलीवुड करियर को लेकर बोलीं थीं ऐश्वर्या राय बच्चन, कहा- 'करण जौहर ने शुरूआत से ही उन्हें...' फैंस ने दिया रिएक्शन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आलिया भट्ट के फिल्मी करियर के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस वीडियो पर सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं.

जब आलिया भट्ट के बॉलीवुड करियर को लेकर बोलीं थीं ऐश्वर्या राय बच्चन, कहा- 'करण जौहर ने शुरूआत से ही उन्हें...' फैंस ने दिया रिएक्शन

आलिया भट्ट के फिल्मी करियर पर जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने कही थी ये बात

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती ही नहीं फिल्मों के भी फैंस दीवाने हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आलिया भट्ट के फिल्मी करियर के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, यह वायरल वीडियो साल 2018 का बताया जा रहा है, जिसमें वह अनिल कपूर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म फन्ने खान का प्रचार करती हुई नजर आई थीं. इसमें वह आलिया भट्ट के फिल्मी करियर को लेकर बात करती हुई दिख रही है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट के काम और उनके टैलेंट की तारीफ करते हुए दिख रही हैं. दरअसल, वीडियो में वह कहती हैं, "मैंने उनसे (आलिया भट्ट) से भी यह कहा है, 'यह आपके लिए शानदार है'. करण जौहर ने शुरूआत से ही उन्हें जिस तरह का सपोर्ट दिया है, और और आपके साथ उस तरह का इस्टैब्लिशमेंट होना ही सुकून देने वाला है क्योंकि आप जानते हैं कि यह कठिन नहीं है. आप इसे सबसे लंबे समय तक रख सकते हैं. और उन्होंने आगे मुस्कुराते हुए कहा, यह बहुत अच्छा है जहां आप एक एक्टर के रूप में जानते हैं कि आगे केवल अच्छे अवसर हैं."

इस वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "अवसर नियमित रूप से उनके पास हैं" दूसरे यूजर ने लिखा, वह केवल सच कह रही है और वह कोई है, जिसने मिस वर्ल्ड जीतने के बाद भी संघर्ष किया. ऐश को एक एक्टर के रूप में खुद को साबित करने में समय लगा जबकि आलिया के लिए यह अलग था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन आज इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकाराओं में गिनी जाती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार मणिरत्नम पोन्नियिन सेलवन द्वारा ब्लॉकबस्टर पीरियड ड्रामा में देखा गया था. वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में करण जौहर द्वारा निर्देशित रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी की है.