ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का इंटरनेट पर वायरल हुआ Video, रिक्रिएट किया इस फिल्म का सीन

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल.

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का इंटरनेट पर वायरल हुआ Video, रिक्रिएट किया इस फिल्म का सीन

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को मिलीं उनकी हमशक्ल

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल
  • टिकटॉक स्टार ने वीडियो से मचाई धूम
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. दरअसल, शुक्रवार को एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी, इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखने वाली लड़की उनकी 2000 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'Kandukondain Kandukondain' के एक सीन को रिक्रिएट कर रही थीं. इस वीडियो में टिकटॉक (TikTok) स्टार अमूज अमृता (Ammuzz Amrutha) ऐश्वर्या के डॉयलाग पर लिप सिंकिंग कर रही थीं. अमृता के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान हो गया क्योंकि वह वीडियो में बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी लग रही थीं और साथ ही उन्हीं की तरह एक्टिंग भी कर रही थीं. 

अमृता के इस टिकटॉक वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस तमिल फिल्म में सुपरस्टार ममूती के साथ नजर आईं थीं. इस फिल्म को राजीव मेनन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अजीत कुमार और एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आए थे. 'Kandukondain Kandukondain' को 4 मई को 20 साल पूरे हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ उनके पति अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. यह फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. इसके अलावा ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की एक फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने पीटीआई को दिये इंटरव्यू में की थी.