ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन तो लोगों ने किया कमेंट, बोले- पहले जैसी बात नहीं...

पैरिस फैशन वीक 2023 में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने फैशन से जलवा बिखेरने के बाद अब नया लुक चर्चा में आ गया है.

ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन तो लोगों ने किया कमेंट, बोले- पहले जैसी बात नहीं...

ऐश्वर्या राय बच्चन का नया लुक हुआ ट्रोल!

खास बातें

  • लोरियाल इवेंट में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन
  • पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय का जलवा
  • ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल
नई दिल्ली:

Aishwarya Rai Bachchan: पैरिस फैशन वीक 2023 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फैशन से जलवा बिखेरा. वहीं अब लोरियल पेरिस के ले डिफाइल शोकेस में रैंप वॉक और प्रेस मीट में हिस्सा लेते हुए एक बार फिर अदाकारा का खूबसूरत लुक देख फैंस की सांसे थम गई. लेकिन कुछ लोगों ने उनके ऑल-ब्लैक लुक पर कमेंट करना शुरु कर दिया है, जिसके चलते वह ट्रोलिंग का सामना करती हुई भी नजर आ रही हैं. हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन को लोरियल इवेंट के दौरान ब्लैक ब्रेजर वाली ड्रैस और चौड़ी ब्लैक पैंट वाले आउटफिट में देखा गया. इस लुक पर वाइट पर्ल का डिजाइन भी था, जिसमें वह स्टाइलिश और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

इस खूबसूरत लुक को जहां फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट में सराहा तो वहीं नेटिज़न्स ने उनके पहनावे की आलोचना की. 49 साल की एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, पहले जैसी बात नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, "उनके डिजाइनर को बर्खास्त करो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो मणिरत्नम निर्देशित  पोन्नियिन सेलवन 2 में ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार देखा गया था, जो कि पोन्नियिन सेलवन 1 का अगला पार्ट थी.