Afsana Khan Haldi Photos: अफसाना खान पर चढ़ा प्यार का रंग, साज का हाथ पकड़कर यूं करवाया रोमांटिक फोटोशूट

बिग बॉस 15 में अफसाना खान नजर आई थीं, जहां उनकी डोनल बिष्ट से अच्छी दोस्ती हुई थी. ऐसे में अफसाना की हल्दी सेरेमनी में डोनल बिष्ट और अक्षरा सिंह भी नजर आईं.

Afsana Khan Haldi Photos: अफसाना खान पर चढ़ा प्यार का रंग, साज का हाथ पकड़कर यूं करवाया रोमांटिक फोटोशूट

अफसाना खान की हल्दी फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

आज पंजाब की मशहूर सिंगर अफसाना खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हल्दी सेरेमनी से हुई. हल्दी के लिए अफसाना खान ने भारी कढ़ाई वाला मस्टर्ड कलर का लहंगा पहना था और उनके होने वाले पति साज भी उनसे मैचिंग आउटफिट में नजर आए. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अफसाना ने गोल्डन कलर का बड़ा सा झुमका पहना था. अफसाना ने हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन्हें शेयर करते हुए सिंगर ने '"#afsaajz ki Haldi' कैप्शन दिया है. 

अफसाना ने हल्दी सरेमोनी की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें आप कपल को रोमांटिक पोज देते हुए देख सकते हैं. एक फोटो में अफसाना ट्वर्ल करते हुए भी देखी गईं. गौरतलब है कि बिग बॉस 15 में अफसाना खान नजर आई थीं, जहां उनकी डोनल बिष्ट से अच्छी दोस्ती हुई थी. ऐसे में अफसाना की हल्दी सेरेमनी में डोनल बिष्ट और अक्षरा सिंह भी नजर आईं. फोटोज में साज अफसाना को हल्दी लगाते हुए भी देखे गए. अफसाना के फैन्स को उनकी ये हल्दी की तस्वीरें बेहद पसंद आईं, जिस पर उन्होंने ताबड़तोड़ कमेंट्स किए.

कुछ दिनों पहले अफसाना खान और साज की पियानो थीम वाली शादी का कार्ड भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसे कि लोगों ने खूब पसंद किया था. इस पियानो थीम कार्ड के अंदर लोगों को निमंत्रण और मिठाइयां भेजी गई थीं. इतना ही नही, कपल की शादी का हैशटैग #Afsaajz भी कार्ड पर मेंशन किया गया था. बता दें, अफसाना खान की शादी में करण कुंद्रा, राखी सावंत समेत कई हस्तियां शामिल होंगी.

ये भी देखें: ग्लैम एथनिक आउटफिट में नजर आईं सारा अली खान, जिम के बाहर जान्हवी, खुशी भी हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com