आदित्य चोपड़ा ने की पहल, फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए की वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत

कोरोना महामारी की वजह से जहां फिल्म इंडस्ट्री का काम ठप हो चूका है. वहीं उसे वापस पटरी पर लेन के लिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने बड़ा कदम उठाते हुए इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत की है.

आदित्य चोपड़ा ने की पहल, फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए की वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने शुरू किया वैक्सीनेशन ड्राइव

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों का टीकाकरण कराने का संकल्प लिया था. खबरों के मुताबिक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत कर दी है, जो इंडस्ट्री के कर्मचारियों के काम पर वापस लौटने के लिए जरूरी था. पिछले साल से ही कोरोना महामारी की वजह से इंडस्ट्री का काम लगभग बंद हो गया था. अब वैक्सीनेशन की वजह से उम्मीद है कि, काम वापस से शुरू हो पाएगा. आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) यह वैक्सीनेशन ड्राइव अपने वाईआरएफ स्टूडियो में करवा रहे हैं. इसके पहले चरण में कम-से-कम 4000 कर्मचारियों को वैक्सीन दी जाएगी. साथ ही वह FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के 30,000 रजिस्टर्ड सदस्यों के वैक्सीनेशन के लिए अपनी ओर से हरसंभव कोशिश करेंगे. कंपनी द्वारा मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में इससे पहले भी अपने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन कराया जा चुका है.

यशराज फिल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अक्षय विधानी का कहना है, 'वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने के बाद, हमने अपनी फिल्मों के क्रू मेंबर्स के वैक्सीनेशन की शुरुआत की, और अब हमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए इस वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत करते हुए बेहद खुशी हो रही है. इससे हमारी इंडस्ट्री में दैनिक वेतन पर काम करने वाले सभी कर्मचारी काम पर वापस लौट पाएंगे, साथ ही उन्हें और उनके परिवार को फाइनेंशियल स्टेबिलिटी मिलेगी.  इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी लोगों को कवर करने के लिए बड़ी संख्या में वैक्सीन की जरूरत होगी, जिसे देखते हुए इस अभियान को अलग-अलग चरणों में पूरा किया जाएगा. आज से पहले चरण की शुरुआत हो रही है, जिसमें कम-से-कम 3500 से 4000 कर्मचारियों को वैक्सीन दी जाएगी. वाईआरएफ ने इस इंडस्ट्री में काम-काज की दोबारा शुरुआत करने में मदद करने का संकल्प लिया है, क्योंकि यह इंडस्ट्री महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुई है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com