Adah Sharma ने दादी संग 'Drunk N High' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने कुछ देर पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में वो अपने गाने 'ड्रंक एन आई' (Drunk N High Song) पर दादी संग डांस कर रही हैं.

Adah Sharma ने दादी संग 'Drunk N High' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अदा शर्मा (Adah Sharma) का हर अंदाज निराला होता है. उनके डांस और फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब ध्यान खींचते हैं. अदा शर्मा का हाल ही में एक गाना 'ड्रंक एन आई' (Drunk N High Song) रिलीज हुआ है. अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. अब इसी गाने पर अदा शर्मा ने अपनी दादी संग डांस किया है. अदा शर्मा (Adah Sharma Video) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अदा शर्मा (Adah Sharma) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी दादी संग चश्मा पहने 'ड्रंक एन आई' (Drunk N High) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. बीते 29 जनवरी को उनका यह गाना रिलीज हुआ था. अब तक वीडियो को 93 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अदा शर्मा के साथ-साथ मेलो डी और आस्था गिल ने भी गाने में अपना हुनर दिखाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनमें से एक शॉर्ट फिल्म और दूसरी तेलुगू फिल्म है. बता दें कि अदा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं.