विज्ञापन
Story ProgressBack

पसंदीदा चीजों को खरीदने की जगह चुराते हुए पकड़ी गई थीं ये हसीनाएं, तीसरी तो है करोड़ों की मालकिन

ऐसे बहुत से किस्से हैं जो सितारों की शॉपलिफ्टिंग की तरफ इशारा करते हैं. देश और दुनिया के जाने माने सितारे भी किसी शॉप से कुछ चुपचाप उठाने की कोशिश कर चुके हैं.

Read Time: 2 mins
पसंदीदा चीजों को खरीदने की जगह चुराते हुए पकड़ी गई थीं ये हसीनाएं, तीसरी तो है करोड़ों की मालकिन
चीजें चुराते हुए पकड़े गए ये स्टार्स
नई दिल्ली:

कभी किसी शॉप पर जाकर आपने चुपचाप कुछ उठाने की या बिना पैसे दिए ले जाने की कोशिश की है. बहुत से लोग होते हैं जो ऐसी कोशिश जरूर करते हैं. आम लोगों के लिए ये एक सामान्य आदत, शौक या मजबूरी हो सकती है. लेकिन चुटकी में लाखों करोड़ों रुपये कमाने वाले सितारे भी क्या छोटी छोटी चीजें चुरा सकते हैं. हो सकता है कि ये बात नामुमकिन लगे. लेकिन ऐसे बहुत से किस्से हैं जो सितारों की शॉपलिफ्टिंग की तरफ इशारा करते हैं. देश और दुनिया के जाने माने सितारे भी किसी शॉप से कुछ चुपचाप उठाने की कोशिश कर चुके हैं. मजेदार बात ये है कि उनमें से कुछ रंगे हाथों पकड़े भी जा चुके हैं. आपको बताते हैं कौन कौन से हैं वो सितारे.

Lindsay Lohan

साल 2011 में लिंडसे लोहान एक शॉप से ढाई हजार डॉलर का नेकलेस चुराती पाई गई थीं. वेनिस बीच के ज्वैलरी स्टोर से चोरी किए नेकलेस को भी वो पहने हुए नजर आईं. इसके बाद उन्हें 480 घंटे की कम्युनिटी सर्विस और 120 दिन की जेल की सजा भी सुनाई गई थी. इतना ही नहीं उन्हें साइकोलॉजिकल काउंसलिंग भी लेना पड़ी और अल्टरनेटिव कोर्स भी पूरा करना पड़ा.

Winona Ryder

Winona Ryder साल 2001 में Saks Fifth Avenue से 5 हजार डॉलर का सामान चोरी करते पकड़ी गईं. इस वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा. लेकिन वो 20 हजार डॉलर की बेल देकर छूट गईं. Felony Grand चोरी और बिना मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन के दवा रखने के जुर्म में उन्हें 480 घंटे की कम्यूनिटी सर्विस और दस हजार डॉलर का फाइन देने की सजा सुनाई गई. इसके बाद स्टार ने एक्टिंग से तौबा कर ली.

Megan Fox

अपने टीनएज में मेघन फॉक्स एक स्टोर से Mary Kate और Ashley Olsen कॉस्मेटिक लाइन का सामान चुराते हुए पकड़ी गईं. उन्हें बेहद यूनिक सजा सुनाई गई. उन्हें दो ऑप्शन दिए गए पहला कि वो गले में साइन टांगे जिस पर लिखा होगा कि उन्होंने वॉलमार्ट से चोरी की और वॉलमार्ट के बाहर खड़ी रहें. दूसरा कि वो क्रिसमस गिफ्ट रैप करें. उन्होंने दूसरी सजा चुनी. गौरतलब है कि एक्ट्रेस का नेटवर्श 0.8 करोड़ तक का है. 

Britney Spears

ब्रिटनी स्पीयर्स साल 2007 में हस्टलर से अंडरवियर की पेयर चुराते हुए पकड़ी गईं. उन पर मैनिक्विन का विग चुराने का भी आरोप है. इसके अलावा वो गैस स्टेशन से लाइटर चुराने के आरोप से भी घिर चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमिताभ बच्चन को मिले इस अवॉर्ड को परवीन बॉबी ने बताया था सबसे बड़ा मजाक, यूं उड़ाई थी बिग बी की खिल्ली
पसंदीदा चीजों को खरीदने की जगह चुराते हुए पकड़ी गई थीं ये हसीनाएं, तीसरी तो है करोड़ों की मालकिन
करिश्मा का बेटा लुक में देता है रवीना-अक्षय के बेटे को मात, हो गया है बड़ा और स्मार्ट, लेटेस्ट फोटो हो रहीं वायरल
Next Article
करिश्मा का बेटा लुक में देता है रवीना-अक्षय के बेटे को मात, हो गया है बड़ा और स्मार्ट, लेटेस्ट फोटो हो रहीं वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;