इस एक्ट्रेस के बेटे ने संपत्ति के लिए अपनी मां की बेसबॉल के बल्ले से पीट कर की हत्या, नदी में फेंक आया लाश, पूरी खबर रोंगटे खड़ी कर देगी 

वीणा कपूर एक समय में कई बॉलीवुड फिल्मों और शो में नजर आई थीं, उन्हें लेकर चौकाने वाली खबर आई है. 74 साल एक्ट्रेस को संपत्ति विवाद को लेकर उनके बेटे ने कथित तौर पर हत्या कर दी है.

इस एक्ट्रेस के बेटे ने संपत्ति के लिए अपनी मां की बेसबॉल के बल्ले से पीट कर की हत्या, नदी में फेंक आया लाश, पूरी खबर रोंगटे खड़ी कर देगी 

इस एक्ट्रेस के बेटे ने संपत्ति के लिए अपनी मां की बेसबॉल के बल्ले से पीट कर की हत्या

नई दिल्ली :

वीणा कपूर एक समय में कई बॉलीवुड फिल्मों और शो में नजर आई थीं, उन्हें लेकर चौकाने वाली खबर आई है. 74 साल एक्ट्रेस को संपत्ति विवाद को लेकर उनके बेटे ने कथित तौर पर हत्या कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. उनके बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से अपनी मां की हत्या की है. वीणा की सहयोगी और एक्ट्रेस नीलू कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी दुखद मौत की खबर शेयर की है. इसके बाद से यह खबर वायरल हो गई है और लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं. 

पोस्ट में एक्ट्रेस ने यह भी उल्लेख किया कि वीना के बेटे ने उसके शव को रायगढ़ जिले में माथेरान के पास एक नदी में फेंक दिया था. जैसा कि अन्य समाचार पोर्टलों में बताया गया है, बेटे ने अपनी मां के सिर पर बेसबॉल के बल्ले से कई बार प्रहार किया और बाद में शव को एक सुनसान जंगल में एक नदी में फेंक दिया.

 मर्डर मुंबई के जुहू इलाके में हुआ. उसने पूछताछ के दौरान मुंबई पुलिस के सामने कबूल किया है संपत्ति के लिए उसने अपनी मां को मार दिया. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक वह अपनी मां से 12 करोड़ का प्लॉट हड़पना चाहता था. वीना से बहस के दौरान वह गुस्से में आ गया और गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीलू कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा है कि वीणा के यूएस में रह रहे बेटे को घटना का आभास हुआ और उसने तुरंत मुंबई में अधिकारियों से संपर्क किया, जिसके बाद उनके छोटे बेटे को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ की गई. इस बीच, आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.