जिम लुक में स्टनिंग दिखीं रिया, फैंस ने खूब लुटाया प्यार

इन दिनों रिया चक्रवर्ती का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैब और अपने जिम रूटीन को वो हमेशा स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं.

जिम लुक में स्टनिंग दिखीं रिया, फैंस ने खूब लुटाया प्यार

जिम लुक में स्टनिंग दिखीं रिया

नई दिल्ली :

 रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने मीडिया अपीरियंस के लिए चर्चा में रहती हैं. वो आए दिन मुंबई की सड़कों पर स्पॉट  की जाती हैं. हाल ही में उन्हें जिम सेशन के बाद कूल अंदाज में देखा गया. जिसमें वो अपने भाई के साथ जिम से बाहर निकलती नजर आईं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं और अपने जिम रूटीन को वो  हमेशा स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं.

ब्लू जेगिंग्स में गॉर्जियस लग रही हैं रिया 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो की बात की जाए तो इसे viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती ब्लू कलर की जेगिंग्स पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का स्पोर्ट्स इनर और ऊपर से ब्लैक कलर की जैकेट कैरी की हुई है. इसके अलावा उन्होंने एक बड़ा सा हैंडबैग भी लिया हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को बांधकर एक पोनी बनाई है. वीडियो में वो मीडिया से बात करती भी नजर आ रही हैं और उन्होंने वेव कर कई सारी फोटोस भी क्लिक करवाईं. वीडियो में रिया के अलावा उनके भाई भी नजर आ रहे हैं. दोनों एक साथ जिम जाते हुए देखे जा सकते हैं.

 रिया चक्रवर्ती को मिला है टॉलीवुड ज्वाइन करने का सुझाव

रिया चक्रवर्ती के बॉलीवुड करियर की बात की जाए तो आखिरी बार उन्हें 2019 में रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी नजर आए थे. अब कहा जा रहा है कि वो जल्द ही बंगाली इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके लिए रिया खूब मेहनत भी कर रही हैं. बता दें कि पिछले हफ्ते ही रिया चक्रवर्ती ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस दौरान प्रोड्यूसर राणा सरकार ने उन्हें विश किया था और कहा था कि उन्हें टॉलीवुड ज्वाइन कर लेना चाहिए.

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com