कोरोना काल में जुहू बीच पर उमड़ी भीड़, Video शेयर कर बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- लॉकडाउन लगाओ...

कोरोना (Coronavirus) काल में ही जुहू बीच पर लोगों की भीड़ उमड़ी नजर आ रही है, जिसे लेकर गौहर खान (Gauahar Khan) का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कोरोना काल में जुहू बीच पर उमड़ी भीड़, Video शेयर कर बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- लॉकडाउन लगाओ...

गौहर खान (Gauahar Khan) ने की जुहू बीच पर लॉकडाउन लगाने की मांग

खास बातें

  • जुहू बीच पर कोरोना काल में उमड़ी भीड़
  • वीडियो शेयर कर गौहर खान ने की लॉकडाउन लगाने की मांग
  • गौहर खान का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में आए दिन कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं. नाइट कर्फ्यू और धारा 144 लागू होने के बाद भी राज्य में करीब 57 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. वहीं, हाल ही में जुहू बीच (Juhu Beach) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बीच पर लोगों की भीड़ उम़ड़ी हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने ट्वीट किया है और लॉकडाउन लगाने की भी मांग की है. गौहर खान का जुहू बीच को लेकर किया गया ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


गौहर खान (Gauahar Khan) ने जुहू बीच से जुड़े इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "क्या जुहू बीच पर लॉकडाउन लगाया जा सकता है..." वीडियो में नजर आ रहा है क हजारों की संख्या में लोग बीच पर घूमने आए हैं. यहां भेलपूरी वाला, पानीपूरी और अन्य तरह की दुकानें भी लगी हुई हैं. वीडियो को विरल भयानी ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया था, जिसे गौहर खान ने भी रि-ट्वीट किया. हैरानी की बात तो यह है कि वीडियो ऐसे समय की है, जब महाराष्ट्र कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan) की बात करें तो बीते साल ही वह कंटेंट क्रिएटर जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. गौहर खान आखिरी बार तांडव सीरीज में अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. उनके किरदार को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. वहीं, महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति की बात करें तो यहां केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में महाराष्ट्र के पुणे जिले में मिनी लॉकडाउन भी लगा दिया गया है. इस लॉकडाउन के दौरान बसें भी सभी बंद रहेंगी.