इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की 'किक' और 'पंच' की बरसात, Video हुआ वायरल

अदा शर्मा (Adah Sharma) इस वीडियो में 'किक' और 'पंच' की बरसात की बरसात करती हुई नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की 'किक' और 'पंच' की बरसात, Video हुआ वायरल

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा का वीडियो वायरल
  • आगामी फिल्म को लेकर ट्रेनिंग करती दिखीं अदा शर्मा
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. अदा शर्मा (Adah Sharma) इस वीडियो में फाइट करती नजर आ रही है. उनके इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कितने परफेक्शन के साथ वो किक मार रही हैं. यह पहला मौका नहीं है जब अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस तरह का कोई वीडियो शेयर किया हो. उन्होंने पहले भी स्टंट के कई वीडियो शेयर किए हैं.

Kapil Sharma ने कुमार विश्वास से AAP छोड़ने को लेकर किया सवाल तो कुछ यूं मिला जवाब- देखें Video


अदा शर्मा (Adah Sharma) के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 लाख 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हॉरर फिल्म '1920' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अदा शर्मा अकसर बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नजर आती हैं. 2008 में आई '1920' में 'लीजा' का किरदार निभाने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को फिल्म में काफी सराहा गया था. हाल ही में अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे कछुए के साथ रेस लगाती नजर आ रही थीं.  

बैलून देख मचल गए तैमूर अली खान, फिर मासूमियत के साथ की यह डिमांड- देखें Video


बता दें कि एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...