बेटे का नया वेब शो 'ब्रीद सीजन 2' नहीं देखना चाहतीं जया बच्चन, अभिषेक ने कहा- 'उन्हें बस संसद जाना पसंद है'

हाल ही में अभिषेक ने बताया कि जया बच्चन ने ‘ब्रीद: इनटू द शैडो 2’ (Breathe Into The Shadows 2) देखने से मना कर दिया है.

बेटे का नया वेब शो 'ब्रीद सीजन 2' नहीं देखना चाहतीं जया बच्चन, अभिषेक ने कहा- 'उन्हें बस संसद जाना पसंद है'

ब्रीद 2 नहीं देखना चाहतीं जया बच्चन

नई दिल्ली :

जब भी परंपरा, अनुशासन और प्रतिष्ठा की बात होती है तो बॉलीवुड में बच्चन फैमिली का नाम सबसे ऊपर आता है. बच्चन परिवार का हर एक सदस्य एक-दूसरे से बेहद प्यार करता है. अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. अभिषेक अपने नए वेब शो ‘ब्रीद: इन्टू द शैडोज' सीजन 2 के लिए उत्साहित हैं. हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि न सिर्फ वे बल्कि उनका पूरा परिवार उनके नए शो को लेकर एक्साइटेड है, बस उनकी मां जया बच्चन को छोड़कर. अभिषेक ने बताया कि उनकी मां जया बच्चन को छोड़कर पूरा परिवार 'ब्रीद 2' देखने का इंतजार कर रहा है. आखिर ऐसा क्यों? आइए जानते हैं...

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि जया बच्चन ने ‘ब्रीद: इनटू द शैडो 2' (Breathe Into The Shadows 2) देखने से मना कर दिया है. अभिषेक के मुताबिक, उनकी मां को हिंसा और आक्रामकता पसंद नहीं है. इसे देखने की बजाय वे संसद जाना पसंद करती हैं. जया बच्चन के इस डर से कहीं न कहीं यह साबित होता है कि 'ब्रीद 2' अच्छी थ्रिलर है.

अभिषेक ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "सच्ची गवाही है कि हमने एक अच्छी थ्रिलर बनाई है कि मेरी मां ने इसे देखने से इंकार कर दिया. वह 'नहीं मुझे ये सब नहीं देखना है' जैसी थीं. वह डर जाती हैं. मेरी मां को छोड़कर मेरा परिवार इसे देखने के लिए 8 नवंबर की रात तक इंतजार करेगा. मेरी मां को संसद जाना और कुछ और देखना पसंद है, उन्हें इस तरह की आक्रामकता और हिंसा पसंद नहीं है. इसलिए वह संसद जाना पसंद करती हैं जहां ऐसा कुछ नहीं होता है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

गुजरात विधानसभा चुनाव में BJP की होगी वापसी या होगा बदलाव?