IPL नीलामी के बाद बहन Suhana के साथ मुंबई वापस लौटे Aaryan Khan, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

ड्रग केस के समय खबरें आ रही थीं कि अब शाहरुख खान अपने बच्चों के लिए भी बॉडीगार्ड रखने के बारे में सोच रहे हैं. ऐसे में इस बार एयरपोर्ट पर वही नजारा दिखाई दिया.

IPL नीलामी के बाद बहन Suhana के साथ मुंबई वापस लौटे Aaryan Khan, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

आर्यन और सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कुछ माह पहले ड्रग केस में उलझे Aaryan Khan एक बार फिर पब्लिक प्लेस पर नजर आए हैं. अपनी बहन सुहाना खान के साथ उन्होंने मुंबई में वापसी की है. दोनों भाई बहन एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. जैसा कि ड्रग केस के समय खबरें आ रही थीं कि अब शाहरुख खान अपने बच्चों के लिए भी बॉडीगार्ड रखने के बारे में सोच रहे हैं. ऐसे में इस बार एयरपोर्ट पर वही नजारा दिखाई दिया. आर्यन खान और Suhana Khan की वापसी के वक्त उनके साथ बॉडीगार्ड नजर आए, जो आर्यन और सुहाना को पूरी तरह गार्ड करते हुए आगे चल रहे थे और सामने खड़े लोगों को भी हटाते हुए रास्ता साफ कर रहे थे.

आईपीएल नीलामी से लौटे Aaryan Khan

आर्यन खान और सुहाना खान दोनों आईपीएल की नीलामी में भाग लेने बेंगलुरु गए थे. बेंगलुरु से लौटने के बाद दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस मौके पर डेनिम रिग्ड जीन्स और वाइन कलर की टीशर्ट में आर्यन खान दिखे. वहीं सुहाना खान ने ब्लैक जींस टॉप के साथ डेनिम जैकेट पेयर की थी. इस दौरान आर्यन खान के हाव भाव को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे पुरानी घटना से उबर चुके हैं. शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड रवि सिंह दोनों भाई बहन के आगे चलते दिखाई दिए.

जूही चावला की बेटी के साथ दिखे आर्यन 

आईपीएल ऑक्शन के वक्त Aaryan Khan जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता के साथ नजर आए थे. दोनों यंग स्टार किड्स बहुत गंभीरता से पूरी नीलामी प्रक्रिया में भाग लेते दिखे थे. 

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com