ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे आमिर खान, नीतू कपूर ने लिखा- सच्चा सुपरस्टार...देखें Photo

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं और उनसे मिलने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) पहुंचे. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे आमिर खान, नीतू कपूर ने लिखा- सच्चा सुपरस्टार...देखें Photo

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे आमिर खान
  • नीतू कपूर ने पोस्ट की फोटो
  • आमिर खान की जमकर की तारीफ
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं और उनसे मिलने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) पहुंचे. ऋषि कपूर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. नीतू कपूर ने इस फोटो के साथ लिखा हैः 'आप किसी के साथ कितना समय बिताते हैं, यह मायने नहीं रखता है. बल्कि यह मायने रखता है कि आप उस समय कितना कुछ देते हैं. आमिर ने हमें प्यार, सम्मान और खुशी को ढेर सारे मौके दिए. वे सच्चे सुपरस्टार हैं.' इस तरह नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ आमिर खान (Aamir Khan) की मुलाकात को बयान किया है.

आलिया ने बच्चे के साथ की मस्ती तो बाल पकड़कर यूं खींचा, Funny Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

Gully Boy Box Office Collection day 7: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से जीता सबका दिल, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं और नीतू कपूर उनके साथ हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर पिछले सितंबर में अमेरिका गए थे, जहां 66 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर का इलाज चल रहा है. हालांकि ऋषि कपूर किस तकलीफ से जूझ रहे हैं, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी गई है. ऋषि कपूर से मिलने के लिए कई बॉलीवुड एक्टर अमेरिका जा चुके हैं. नीतू कपूर समय-समय पर ऋषि कपूर की फोटो पोस्ट करती रहती हैं. रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ पापा से मिलने पहुंचे थे. आमिर खान की ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ फोटो खूब वायरल हो रही है. 

Ajay Devgn ने बेटी को ट्रोल करने पर कहा, मुझे लेकर राय बनाएं, मेरे बच्चों को लेकर नहीं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली में गाया, 'ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे', Video ने उड़ाया गरदा

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) ने 2006 में 'फना' फिल्म में काम किया था. हालांकि 'दामिना' फिल्म में भी ऋषि कपूर और आमिर खान थे, लेकिन उस फिल्म में आमिर खान का कैमियो था. लेकिन आमिर खान और ऋषि कपूर की ये फोटो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रही है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...