आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंचे! देखें वायरल Video

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) के कुछ सीन्स की शूटिंग की तैयारी लद्दाख में चल रही है.

आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंचे! देखें वायरल Video

आमिर खान (Aamir Khan)

खास बातें

  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा की लद्दाख में शूटिंग शुरू
  • विजय सेतु पति को नागा चैतन्य ने किया रिप्लेस
  • हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है फिल्म लाल सिंह चड्ढा
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का असर हर एक क्षेत्र में देखने को मिल रहा है. इसके चलते ग्लैमर वर्ल्ड में भी बड़ा बदलाव देखा गया. फिल्मों की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है. वहीं खबर यह भी आ रही है कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) के कुछ सीन्स की शूटिंग की तैयारी चल रही है. खबरों की माने तो इस फिल्म के कुछ सीन्स रह गए थे जिनकी शूटिंग लद्दाख में होनी थी. वहीं सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है कि करगिल की कुछ लोकेशंस पर आमिर खान अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. 


फिल्म की शूटिंग यहां करीब 45 दिनों तक होगी. इस फिल्म के अधिकतर सीन्स कारगिल के क्षेत्र में शूट किए जाएंगे. सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग की क्लिप वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान (Aamir Khan)  मास्क लागाए आर्मी के जवानो के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्में विजय सेतु पति को नागा चैतन्य ने रिप्लेस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) की रीमेक है, हॉलीवुड की मूवी में टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे. आमिर के फैंस को बता दें कि पिछले दिनों एक्टर ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था. इस बात से फैंस के एक बड़ा झटका लगा. इस बात में कोई शक नहीं है कि मिस्टर परफेक्शनिस्टअपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेते हैं.