आमिर खान-जूही चावला की हम हैं राही प्यार के फिल्म का ये बच्चा हो गया है बड़ा, 31 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे फैंस

1993 में आई फिल्म हम हैं राही प्यार के में आमिर खान के भांजे का किरदार निभाने वाला ये बच्चा आज बॉलीवुड की नवाबी फैमिली का दामाद है.

आमिर खान-जूही चावला की हम हैं राही प्यार के फिल्म का ये बच्चा हो गया है बड़ा, 31 साल बाद पहचान नहीं पाएंगे फैंस

हम हैं राही प्यार के में नजर आ चुका ये बच्चा अब हो गया है बड़ा

नई दिल्ली:

1993 में आई फिल्म हम हैं राही प्यार के आपको याद है, जिसमें आमिर खान और जूही चावला अहम रोल में नजर आए थे. जबकि फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. मूवी की कहानी कुछ यूं थी कि आमिर खान का किरदार राहुल अपने भांजे सनी और विक्की और भांजी मुन्नी की परवरिश करता है. लेकिन उसकी जिंदगी में जब वैज्यंती यानी जूही चावला आती है तो उनकी जिंदगी बदल जाती है. इस फिल्म में बेबी अशरफा ने मुन्नी, मास्टर शारोख ने विक्की और सनी का किरदार बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने निभाया था. 

नटखट सनी के किरदार में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कुणाल खेमू ने खूब तारीफें बटोरी. इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा है कि कुणाल खेमू ने एक शेड्यूल के दौरान नए खुले एस्सेल वर्ल्ड में अपनी स्कूल पिकनिक मनाई. दरअसल, कुणाल के पिता ने महेश भट्ट से कहा कि वह पिकनिक के लिए जाना चाहते हैं. इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें समझाने की कोशिश की. लेकिन कुणाल तब तक अड़े रहे जब तक कि महेश भट्ट ने उनसे वादा नहीं किया कि वह उन्हें उपहार में समुराई वीडियो गेम देंगे. ताकि वह पिकनिक रद्द करके और शूटिंग के लिए आ जाएं. 

कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड एक्टर 1987 में दूरदर्शन की सीरीज गुल गुलशन गुलफाम से एक्टिंग डेब्यू किया था, जिसे वेद राही ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद उन्हें महेश भट्ट की फिल्म सर से एक्टिंग डेब्यू किया. इसके बाद वह राजा हिंदुस्तानी, जख्म, भाई, हम हैं राही प्यार के और दुश्मन जैसी फिल्मों में नजर आए. 

गोलमाल अगेन और गोलमाल 3 जैसी फिल्मों के लिए पॉपुलर कुणाल खेमू ने हाल ही में डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है. दरअसल, उनकी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला