जवानी जिंदाबाद में आमिर खान की बेहद खूबसूरत हीरोइन फराह का बदल गया है पूरा लुक, एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देख कर पहचानना हुआ मुश्किल 

फराह नाज 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव थी और अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती थीं. फराह नाज ने उस दौर में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं और कई बड़े स्टार्स ऋषि कपूर, संजय दत्त, अनिल कपूर, मिथुन, गोविंदा, आमिर खान के साथ काम किया.

जवानी जिंदाबाद में आमिर खान की बेहद खूबसूरत हीरोइन फराह का बदल गया है पूरा लुक, एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देख कर पहचानना हुआ मुश्किल 

90 के दशक की खूबसूरत हीरोइन फराह का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

फराह नाज ( Farah naaz ) 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव थी और अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती थीं. फराह नाज ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं. उन्होंने उस दौर के बड़े स्टार्स ऋषि कपूर, संजय दत्त, अनिल कपूर, मिथुन, गोविंदा, आमिर खान के साथ काम किया. उन दिनों उनकी खूबसूरती और उनके काम के अलावा उनके गुस्से की भी काफी चर्चा होती थी. कहा जाता है कि फराह काफी गुस्सैल थी और गलत बातें उन्हें पसंद नहीं थी. फराह एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन हैं. 

यश चोपड़ा ने फराह को पहला ब्रेक फिल्म 'फासले' (1985) में दिया था, लेकिन तभी फराह और यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा के बीच झगड़ा हो गया. ..यही नहीं फराह ने फिल्म ‘कसम वर्दी की' सेट पर एक्टर चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी. बाद में फराह ने बताया कि "चंकी हमेशा 'आई एम द मैन' कह गंदे मजाक करते थे. कहा जाता है कि फराह ने एक पार्टी में प्रोड्यूसर को थप्पड़ जड़ दिया था. बाद में उन्होंने बताया कि जे पी दत्ता की पार्टी में फिल्म मेकर फारुख नाडियाडवाला ने फराह को बीयर पीने का ऑफर दिया, इस पर उन्हें गुस्सा आ गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पर्सनल लाइफ की बात करें तो फराह ने करियर के पीक पर फिल्में छोड़ दी और शादी कर ली. फराह ने बिंदू दारा सिंह से शादी की थी. बिंदू जब फिल्मों में आने के लिए हाथ पैर मार रहे थे, तब फराह एक जानी मानी  हीरोइन थी. दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की, लेकिन 6 साल बाद ही दोनों अलग हो गए. कहा जाता है कि बिंदू का परिवार नहीं चाहता था कि वह शादी के बाद फिल्मों में काम करें. बिंदू से अलग होने  कुछ साल बाद फराह ने एक्टर सुमीत सहगल से शादी कर ली और बिंदू ने एक रूसी मॉडल से शादी कर ली. इस शादी से वह खुश है. मुंबई में अपने पति और बेटे के साथ रहती हैं. लुक में वह पहले से काफी बदल गई हैं. इंस्टाग्राम पर फराह का अकाउंट है, जिसमें उनकी लेटेस्ट फोटोज हैं.