आमिर खान की बेटी आइरा खान बॉयफ्रेंड संग यूं हाथों में हाथ डाले घूमती आईं नजर, Video हुआ वायरल

आमिर खान की बेटी आइरा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डालें सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं.

आमिर खान की बेटी आइरा खान बॉयफ्रेंड संग यूं हाथों में हाथ डाले घूमती आईं नजर, Video हुआ वायरल

आइरा खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. फैन्स के लगातार वो अपनी हर गतिविधि शेयर करती रहती हैं. उनके व्यक्तिगत जिंदगी के कई किस्से सोशल मीडिया पर सुनने को मिल जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ हाथों में हाथ डालें सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं. 

मुंबई की सड़कों पर घूमती आईं नजर 

आइरा खान का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरेंदर चावला ने शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि, आइरा खान किस तरह बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ हाथों में हाथ डालें मुंबई में बांद्रा की सड़कों पर घूम रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लैक कलर का स्कर्ट पहना हुआ है. उनके चेहरे पर मास्क भी लगा हुआ देखा सकता है.  

बॉयफ्रैंड नुपुर शिकरे संग रोमांटिक वीडियो किया था शेयर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हालही में आइरा खान को इससे पहले भी एक वीडियो में देखा गया था, जिसमें वो बॉयफ्रैंड नुपुर शिकरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आई थीं. ठीक इससे कुछ समय पहले उन्होंने अपने नाम के उच्चारण को लेकर एक बड़ी बात कही थी, उन्होंने कहा था उनका नाम आइरा है और अगर किसी ने उन्हें इरा कहकर बुलाया तो वो उस पर जुर्माना लगा देंगी.