विज्ञापन
Story ProgressBack

आमिर खान के साथ हो गया था खेल, गाना गवाया लेकिन फिल्म से कर दिया डिलीट, जानकर रह जाएंगे हैरान

आमिर खान की फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' शूट किया गया था लेकिन ये गाना फिल्म से काट दिया गया.

Read Time: 3 mins
आमिर खान के साथ हो गया था खेल, गाना गवाया लेकिन फिल्म से कर दिया डिलीट, जानकर रह जाएंगे हैरान
आमिर खान की फिल्म से काट दिया गया था उनका गाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड का एक दौर था जब फिल्में तो हिट होती ही थीं लेकिन उनके गाने भी काफी जबरदस्त हुआ करते थे. लोग इन गानों को कई सालों तक गुनगुनाते थे और याद रखते थे. उस जमाने के म्यूजिक और  इसे गाने वालों की बात ही कुछ और थी. ऐसा ही एक गाना आमिर खान की फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' में भी शूट किया गया था जिसे आमिर खान फिल्म में खुद गाते नजर आते हैं. हालांकि ये सिर्फ फिल्म का एक सीन बनकर रह गया और गाना पूरा रिलीज नहीं हुआ. जबकि इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था.


आमिर खान की फिल्म का सीन
दरअसल फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' में एक सीन आता है जिसमें आमिर खान एक स्टूडियो में जाते हैं और गाने की शूटिंग शुरू होती है. सामने एक बड़ा म्यूजिक डायरेक्टर होता है जो आमिर खान को बताता है कि गाना कैसे गाना है. जैसे ही आमिर गाना शुरू करते हैं डायरेक्टर टोक देता है. कई बार ऐसा होता है. जिसके बाद म्यूजिक डायरेक्टर लड़की को कहता है कि वो आमिर को सिखाए कि गाना कैसे गाया जाता है. इसके बाद आमिर फिर एक बार कोशिश करते हैं लेकिन फिर से म्यूजिक डायरेक्टर उन्हें रोक देता है.

म्यूजिक डायरेक्टर के साथ बहस
फिल्म के सीन में ये सब काफी देर तक चलता रहता है लेकिन बाद में आमिर को गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि आप मुझे पूरा तो गाने दीजिए आप बीच में ही मुझे रोक देते हैं. इस पर म्यूजिक डायरेक्टर गुस्से में कहता है कि तुम मुझे सिखाओगे क्या... अपनी औकात में रहो वरना आपको यहां से नहीं इंडस्ट्री से बाहर कर दूंगा. तुम मुझे संगीत सिखा रहे हो... इस पर आमिर कहते हैं कि हां मैं आपको सिखाता हूं अगर आपमें सुनने की हिम्मत है तो... इसके बाद आमिर खुद के अंदाज में इस गाने को गाते हैं. पियानो के साथ आमिर 'चेहरा गुलाबी, नजरें शराबी... जुल्फों की तौबा, तौबा ये समां...' गाना गाते हैं. जिसे सुनकर वहां बैठे सभी लोग दंग रह जाते हैं.

रिलीज नहीं हुआ गाना
'अकेले हम अकेले तुम' फिल्म का ये सीन तो सबको याद है लेकिन ये गाना सिर्फ दो लाइन में सिमटकर रह गया. या यूं कहें कि ये फिल्म का एक सीन बनकर रह गया लोग इंतजार कर रहे थे कि इस गाने को पूरा रिलीज किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस सीन में आमिर खान जिस गाने को गा रहे हैं उसके पीछे उदित नारायण की आवाज है. भले ही इसकी दो लाइनें फिल्म के सीन में सुनने को मिलीं लेकिन इसने सभी को काफी इंप्रेस किया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़ी ही प्यारी पंजाबी बोलते थे विनोद खन्ना, पुराना वीडियो वायरल हुआ तो ताजा हो गई फैन्स की यादें
आमिर खान के साथ हो गया था खेल, गाना गवाया लेकिन फिल्म से कर दिया डिलीट, जानकर रह जाएंगे हैरान
सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इस कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इस कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर कसा तंज, बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;