अलग होने के बाद करण जौहर की पार्टी में साथ में पोज देते दिखे आमिर खान और करण राव, फैन्स बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है ?

आमिर और किरण पिछले साल तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. यशराज स्टूडियो में आयोजित इस पार्टी में आमिर खान और किरण राव के अलावा बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की.

अलग होने के बाद करण जौहर की पार्टी में साथ में पोज देते दिखे आमिर खान और करण राव, फैन्स बोले- ये रिश्ता क्या  कहलाता है ?

आमिर और किरण ने करण जौहर की पार्टी में एक साथ की एंट्री

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों का हर अंदाज निराला है. करण जौहर के 50वें जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी में आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ पहुंचे. आमिर और किरण ने एक साथ इस पार्टी में एंट्री की और सभी को चौंका दिया. आमिर और किरण पिछले साल तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. यशराज स्टूडियो में आयोजित इस पार्टी में आमिर खान और किरण राव के अलावा बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. सितारों से जगमगाती इस पार्टी की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आमिर और किरण को साथ देख आए ऐसे कमेंट्स
करण जौहर की पार्टी के दौरान का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर खान, एक्स वाइफ किरण राव के साथ पार्टी में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. दोनों एक साथ खड़े होकर तस्वीरों के लिए पोज भी करते हैं, इस दौरान आमिर, किरण की कमर में हाथ डाले पोज करते नजर आते हैं. पार्टी में आमिर नीले रंग की टी-शर्ट के साथ नेवी ब्लू वेलवेट सूट पहने हुए दिखाई दिए, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ पेयर किया. वहीं, किरण राव इस दौरान शिमरी सिल्वर ड्रेस पहने नजर आईं. किरण और आमिर को एक साथ इस तरह देख सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कंफ्यूज्ड इंडियन बॉलीवुड'.

साथ में काम कर रहे हैं आमिर-किरण
बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने पिछले साल जुलाई में अपने 15 साल के रिश्ते का अंत कर अलग होने का ऐलान किया. आमिर खान, किरण से फिल्म ‘लगान' की सेट पर मिले थे. तलाक के बाद भी ये दोनों साथ में काम कर रहे हैं. आमिर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में भी किरण राव को-प्रोड्यूसर हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' का ट्रेलर 29 मई को लॉन्च किया जाएगा. इस फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर के साथ नजर आएंगे.

VIDEO:करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com