तलाक के बाद साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, बोले- 'हमारी खुशी की दुआ कीजिए...' देखें Video

आमिर खान और किरण राव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दोनों तलाक के बाद साथ दिखाई दे रहे हैं.

तलाक के बाद साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, बोले- 'हमारी खुशी की दुआ कीजिए...' देखें Video

आमिर खान और किरण राव दिखे साथ

खास बातें

  • आमिर खान और किरण राव दिखे साथ
  • बीते शनिवार को तलाक लेने का किया था ऐलान
  • आमिर खान और किरण राव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आमिर खान और किरण राव ने बीते शनिवार को तलाक लेने का ऐलान किया था. दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा था कि वे नया अध्याय शुरू करने को तैयार हैं. अब तलाक के एक दिन बाद ही दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आमिर खान और किरण राव काफी खुश लग रहे हैं. साथ ही फैन्स के बीच ये संदेश दे रहे हैं कि दुखी होने की कोई जरुरत नहीं हैं हम अब भी साथ हैं बस हमारे रिश्ते बदल गए हैं. आमिर खान और किरण राव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

आमिर और किरण ने क्या कहा
आमिर खान वीडियो में कहते दिख रहे हैं: "आप लोगों ने हमारे तलाक की घोषणा सुनी होगी. आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा. शॉक लगा होगा. बस हम इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और एक ही परिवार हैं. हमारे रिश्ते में बदलाव आया है लेकिन हमलोग एक ही साथ हैं. इसलिए आप लोगो ज्यादा मत सोचिएगा. पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह है. हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम लोग खुश रहें." 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नए अध्याय की शुरुआत करेंगे आमिर और किरण
शनिवार को तलाक के ऐलान के बाद आमिर खान और किरण राव ने एक संयुक्त बयान शेयर किया था और कहा था कि वे बतौर माता-पिता बच्चे की परवरिश मिलकर करेंगे. दोनों ने अपने बयान में कहा था कि वे फिल्मों, अपने गैर सरकारी संगठन पानी फाउंडेशन तथा अन्य परियोजनाओं के लिए साथ मिलकर काम करते रहेंगे. बता दें कि आमिर खान और किरण राव  की पहली मुलाकात 2001 में अभिनेता की फिल्म 'लगान' के सेट पर हुई थी और उन्होंने दिसंबर 2005 में शादी कर ली. दिसंबर 2011 में उनके बेटे आजाद राव खान का जन्म हुआ.