स्कूल फंक्शन में डांस कर रही ये बच्ची रह चुकी है 'बाहुबली' की प्रेमिका, पहचानने में आप भी खा जाएंगे धोखा

तस्वीर में नज़र आ रही बच्ची आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस. अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन के साथ ये फिल्म कर चुकी हैं. अगर अभी भी कुछ कंफ्यूजन है तो इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए और पहचानने की कोशिश करें कि स्कूल फंक्शन में डांस करती बच्ची कौन है?

स्कूल फंक्शन में डांस कर रही ये बच्ची रह चुकी है 'बाहुबली' की प्रेमिका, पहचानने में आप भी खा जाएंगे धोखा

साउथ और बॉलीवुड के बाद अब ये एक्ट्रेस OTT में धमाल मचाने के लिए तैयार

नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में आकर बेहतरीन काम किया और अब वो बॉलीवुड के रंग में पूरी तरह रंग चुकी हैं. उन्हीं में से एक हैं ये अदाकारा, जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया और तो और बॉलीवुड में भी अपनी ऐसी धाक जमाई कि अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन के साथ ये फिल्म कर चुकी हैं. अगर अभी भी कुछ कंफ्यूजन है तो इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए और पहचानने की कोशिश करें कि स्कूल फंक्शन में डांस करती ये बच्ची कौन है?

 कौन है ये डॉल जैसी नज़र आ रही बच्ची 

अगर आपको भी अपने पसंदीदा कलाकारों की पुरानी तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचानने में मजा आता है, तो जरा इस तस्वीर को देखिए, स्कूल फंक्शन में डांस करती इस बच्ची को देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि आखिर ये है कौन? तो एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि ये साउथ से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी है और बाहुबली की प्रेमिका भी रह चुकी हैं. अगर अब भी आप गैस नहीं कर पाए तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हैं. दरअसल, हाल ही में तमन्ना भाटिया ने अपनी थ्रोबैक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि 'इस थ्रोबैक पिक्चर ने मुझे याद दिलाया कि बचपन से ही मुझे अपने पसंदीदा गानों पर डांस करने से ज्यादा खुशी कुछ नहीं हुई, चाहे कुछ भी हो जाए, बस नाचो.' इसके साथ तमन्ना ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो हाथ में चाय का कप लिए समंदर किनारे नाचती नजर आ रही हैं.

ऐसा रहा तमन्ना भाटिया का फिल्मी करियर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तमन्ना भाटिया ने 2005 में चांद सा रोशन चेहरा फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा, हालांकि, ये फिल्म हिट नहीं रही. इसके बाद वो 2006 में तेलुगु फिल्म श्री में भी नजर आईं. वह 2005 में अभिजीत सावंत के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. वह ऐसी चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है जो एक्ट्रेस बनने के बाद मॉडलिंग करने पहुंची, यहां भी उन्होंने खूब सफलता हासिल की. हाल ही में वो बबली बाउंसर फिल्म में नजर आई थी. इसके अलावा बाहुबली, भोला शंकर, प्लान ए प्लान बी, एंटरटेनमेंट, वीरम, हिम्मतवाला जैसी कई शानदार फिल्में कर चुकी हैं. जल्दी तमन्ना भाटिया जी करदा नाम की रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज में नजर आएंगी.