भारत में पहली बार रिलीज हो रही है इस सीरीज की कोई फिल्म, दर्दनाक मौत देता है ये सीरियल किलर

इस बार जिग सॉ का खतरनाक अंदाज सॉ एक्स के नाम से, पहली बार भारतीय थियेटर्स में भी दिखाई देगा. लॉयन्स गेट ने इसे 29 सितंबर को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है.

भारत में पहली बार रिलीज हो रही है इस सीरीज की कोई फिल्म, दर्दनाक मौत देता है ये सीरियल किलर

पहली बार भारत में रिलीज हो रही है इस सीरीज की कोई फिल्म

नई दिल्ली:

सबसे बेरहम सीरियल किलर के रूप में दर्ज जिग सॉ एक बार फिर वापसी के लिए तैयार है. इस बार जिग सॉ का खतरनाक अंदाज सॉ एक्स के नाम से, पहली बार भारतीय थियेटर्स में भी दिखाई देगा. लॉयन्स गेट ने इसे 29 सितंबर को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. आपको बता दें सॉ एक्स एक मूवी का नाम है. जो न्यू जर्सी का एक बेरहम सीरियल किलर रहा है. उस पर बेस्ट फिल्म लॉयन्स गेट सितंबर में थियेटर में लेकर आ रहा है.

जियो या मरो, अपनी पसंद बताओ- इन लाइन्स के साथ फेमस लॉयन्स गेट ने सेडिस्ट सीरियल किलर पर बेस्ट पेशकश का ऐलान कर दिया है. जिसमें जिग सॉ अपने पुराने अंदाज में ही नजर आएगा. सिर्फ इतना ही नहीं पहली बार भारत के दर्शक इसे देसी सिनेमाघरों में देख सकेंगे. वो भी इसी 29 सितंबर से. लॉयन्स गेट ने इसका पहला पोस्टर जारी कर दिया है. जिसमें शैतानी कातिल का दिल दहलाने वाला अंदाज नजर आ रहा है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये इस सिरीज की पुरानी फिल्मों से भी ज्यादा खतरनाक और भयानक होने जा रहा है. अपने मंसूबों के नए और घने जाल लेकर जिग सॉ की वापसी होती दिखाई देगी.

नई कहानी Saw 1 और Saw 2 के बीच में सेट की गई है. सॉ एक्स (10) में टोबिन बेल फिर जॉन कारमर की भूमिका में नजर आएंगे. जो मेक्सिको में एक एक्सपेरिमेंटल कैंसर ट्रीटमेंट के लिए जाते हैं. एक स्कैम का पता लगाने. इसके बाद शुरु होता है बदले का सिलसिला जो सॉ सीरीज की खासियत रहा है. सॉ एक्स के जरिए Kevin Greutert पूरे 13 साल बाद सीरीज में डायरेक्टोरियल कमबैक भी कर रहे हैं. ये फिल्म लॉयन्स गेट और PVRINOX मिलकर 29 सितंबर 2023 को रिलीज करने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मूवी नाइट: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखने पहुंचे तमन्ना, नोरा, आदित्य और अन्य सेलेब्स