बॉलीवुड के टॉप 4 सितारे, फिर भी 3 करोड़ की इस फिल्म को नहीं कर सके हिट, मगर टीवी पर आते ही जीत लिया सबका दिल

जो फिल्म इतने हंसने हंसाने पर मजबूर करती है. उस फिल्म का एक भी कलाकार शूटिंग के दौरान आपस में बात नहीं करता था. फिल्म के सेट पर इस कदर तनाव था कि हर दिन का काम पूरा होने के बाद फिल्म के मेकर्स भी गनीमत मानते थे.

बॉलीवुड के टॉप 4 सितारे, फिर भी 3 करोड़ की इस फिल्म को नहीं कर सके हिट, मगर टीवी पर आते ही जीत लिया सबका दिल

ठहाके लगाने वाली इस फिल्म के चारों कलाकार नहीं करते थे एक दूसरे से बात

नई दिल्ली:

चार दोस्तों पर बनी फिल्म., जो हंसा हंसा कर आपको लोटपोट होने पर मजबूर कर दे. हर सीन में हंसी, एक्शन सीन बने तो वो भी गुदगुदाने वाले और गाने भी इतने क्यूट की चेहरे की मुस्कान ही गायब न हो. लेकिन जो फिल्म इतने हंसने हंसाने पर मजबूर करती है, उस फिल्म का एक भी कलाकार शूटिंग के दौरान आपस में बात नहीं करता था. फिल्म के सेट पर इस कदर तनाव था कि हर दिन का काम पूरा होने के बाद फिल्म के मेकर्स भी गनीमत मानते थे. ये फिल्म थी अंदाज अपना अपना, जिसमें उस दौर के चार दिग्गज कलाकार थे. और, चारों ही एक दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते थे.

चारों में था अबोला

अंदाज अपना अपना फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन थे. ये चारों ही कलाकार के बीच उस वक्त रिश्ते ठीक नहीं थे. चारों को आपस में बात करना भी पसंद नहीं था. खुद आमिर खान ने एक चैट शो में ये कहा था कि सलमान खान उन्हें शुरुआत में कुछ खास पसंद नहीं आए, जिस वजह से वो उनसे बात ही नहीं करते थे. यही हाल रवीना टंडन और करिश्मा कपूर का भी था. दोनों को ही एक दूसरे से बात करना बिल्कुल पसंद नहीं था. अजय देवगन की वजह से भी दोनों में मनमुटाव था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त अजय देवगन और रवीना टंडन एक दूसरे को डेट कर रहे थे जबकि करिश्मा कपूर उनके साथ फिल्म कर रही थीं, जिस वजह से दोनों में तनाव रहता था.

तीन साल में बनी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तनाव का खामियाजा ये हुआ कि फिल्म को बनने में पूरे तीन साल का वक्त लग गया. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी चाहते थे कि फिल्म का काम जैसे तैसे पूरा हो जाए. फिल्म के बाद भी तनाव इसलिए रहा क्योंकि फिल्म को उस वक्त मनचाहा रिस्पॉन्स नहीं मिला. हालांकि अब ये फिल्म हिंदी सिनेमा की बेस्ट कॉमेडी फिल्मों में से एक मानी जाती है.