पहली फिल्म में हो सकता था बड़ा हादसा, 17 साल की करिश्मा ने सूझ बूझ से बचाई थी हीरो की जान

आज हम आपको करिश्मा कपूर की डेब्यू फिल्म 'प्रेम कैदी' के सेट पर हुई एक घटना के बारे में बताने वाले जिसमें 17 साल की करिश्मा ने अपने कोस्टार की जान बचाई थी.

पहली फिल्म में हो सकता था बड़ा हादसा, 17 साल की करिश्मा ने सूझ बूझ से बचाई थी हीरो की जान

सेट पर हरीश को डूबने से बचाने के लिए पूल में कूदी थीं करिश्मा

नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर सीनियर एक्टर रणधीर कपूर और बबीता की बेटी और करीना कपूर की बड़ी बहन हैं. उन्होंने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर हरीश कुमार जो करिश्मा के साथ इस फिल्म नजर आए थे उन्होंने एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म में एक सीन के दौरान करिश्मा कपूर ने सच में हरीश को स्विमिंग पूल में डूबने से बचाया था. हरीश ने कहा कि फिल्म के एक सीन में उन्होंने करिश्मा को बचाया था लेकिन हकीकत में सेट पर इसका उल्टा हुआ. उन्होंने याद करते हुए कहा, "करिश्मा पूल में कूदती हैं तो मैं उसमें कूदकर उसे बचाता हूं. लेकिन हकीकत मैं आज आपको बता रहा हूं कि फिल्म में करिश्मा को बचाने के लिए मैं कूदा लेकिन असल में करिश्मा ने मुझे बचाया क्योंकि मुझे स्विमिंग नहीं आती थी."

उन्होंने आगे कहा, "मैं सच में थोड़ी देर में डूबने लगा, मैं डूब भी गया था और सभी को लग रहा था कि 'कुछ प्रैंक कर रहा है ये'. सचमुच करिश्मा ने मुझे पकड़ा. मैंने उसके कपड़े पकड़ लिए." के मुरली मोहना राव की लिखी और उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म में करिश्मा और हरीश के साथ दलीप ताहिल, परेश रावल, असरानी, शफी इनामदार और भारत भूषण भी थे. यह फिल्म 1990 की तेलुगु फिल्म प्रेम कैदी की रीमेक थी. दिलचस्प बात यह है कि जब फिल्म रिलीज हुई थी तब करिश्मा केवल 17 साल की थीं जबकि को-स्टार हरीश उनसे एक साल छोटे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com