11 साल छोटी एक्ट्रेस से हुआ इश्क, घर टूटने की आई नौबत, एक के बाद एक 14 फिल्में हुई फ्लॉप, महज दो हजार रुपए में बनी मूवी ने संभाला करियर

राम गोपाल वर्मा अपनी अलहदा किस्म की फिल्मों को लेकर जितना पॉपुलर हुए अपने अतरंगी किस्सों को लेकर भी उतना ही सुर्खियों में रहे. कभी वो 11 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में इस कदर दीवाने हुए कि उसके लिए फिल्म पर फिल्म बनाते गए.

11 साल छोटी एक्ट्रेस से हुआ इश्क, घर टूटने की आई नौबत, एक के बाद एक 14 फिल्में हुई फ्लॉप, महज दो हजार रुपए में बनी मूवी ने संभाला करियर

खुद से 11 साल छोटी एक्ट्रेस से हुआ इश्क, घर टूटने की आई नौबत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब भी एक्सपेरिमेंटल सिनेमा की बात आएगी या फिर लीक से हट कर कुछ नया ट्राई कर फिल्म बनाने का जिक्र होगा तो एक डायरेक्टर का नाम सबसे पहले लिया जाएगा. ये डायरेक्टर हैं, राम गोपाल वर्मा. राम गोपाल वर्मा अपनी अलहदा किस्म की फिल्मों को लेकर जितना पॉपुलर हुए अपने अतरंगी किस्सों को लेकर भी उतना ही सुर्खियों में रहे. कभी वो 11 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में इस कदर दीवाने हुए कि उसके लिए फिल्म पर फिल्म बनाते गए. और, कभी घर बैठ कर मोबाइल से ही ऐसी फिल्म बना डाली कि उसकी चर्चाएं होने लगीं. ये बात अलग है कि उस फिल्म से उन्होंने लाखों कमाए जरूर लेकिन अपने नाम पर एक दाग भी लगा लिया.

11 साल छोटी एक्ट्रेस हुए इश्क

बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के प्यार में शादीशुदा राम गोपाल वर्मा इस कदर दिवाने हुए कि उसके प्यार में ही रंगीले हो गए. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किस एक्ट्रेस का जिक्र कर रहे हैं. ये एक्ट्रेस हैं उर्मिला मातोंडकर, जिनके साथ राम गोपाल वर्मा का रिलेशनशिप खूब सुर्खियां बटोरता रहा. हालांकि इस रिश्ते को उर्मिला मातोंडकर ने कभी खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन उन्हें बहुत कुछ सुनना जरूर पड़ा. उन्हें उस दौर में होम ब्रेकर भी कहा जाने लगा. लेकिन राम गोपाल वर्मा उनके प्यार में इस शिद्दत से डूबे थे कि उनके लिए फिल्म पर फिल्म बनाते रहे. जिसमें से कुछ चलीं तो कुछ फ्लॉप भी हुईं.

मोबाइल से शूट की फिल्म

राम गोपाल वर्मा ने एक समय में शूल, रंगीला, मस्त, सत्या, शिवा जैसी मूवीज बनाई हैं. अपने करियर में बनाई कुल 34 मूवीज में से करीब 29 मूवी ऐसी हैं जो फ्लॉप रहीं या उससे भी बुरी साबित हुईं. इन फिल्मों में से 14 फिल्में तो एक के बाद एक फ्लॉप होती चली गईं. जिसके बाद ये भी कहा जाने लगा कि राम गोपाल वर्मा अब क्रिएटिविटी के नाम पर खत्म हो चुके हैं. इस बीच लॉक डाउन के दौरान एक एडल्ट मूवी बनाकर उन्होंने सबको चौंका दिया. मोबाइल से शूट हुई इस फिल्म के बारे में उन्होंने ये दावा भी किया कि 2 हजार रु. में बनी ये मूवी 70 लाख रु. कमा कर दे चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान