शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर हासिल किया नया मुकाम, कमा डाले इतन करोड़

1068, इस नंबर की इन दिनों काफी चर्चा है. लेकिन जानते हैं यह किस चीज का नंबर है? यह वो नंबर है जिसने एक रिकॉर्ड बना दिया है. इसने एक सितारे को एक बार फिर से बेताज बादशाह बना दिया है.

शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर हासिल किया नया मुकाम, कमा डाले इतन करोड़

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर हासिल किया ये मुकाम

नई दिल्ली:

1068 जानते हैं यह किस चीज का नंबर है? यह वो नंबर है जिसने एक रिकॉर्ड बना दिया है. इसने एक सितारे को एक बार फिर से बेताज बादशाह बना दिया है. जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं नंबर 1068 की जो है, शाहरुख खान की फिल्म जवान का 24 दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन. शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपती की फिल्म ने 24 दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 1068.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह शाहरुख खान की जवान हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब हासिल कर चुकी है और इसने रिकॉर्ड भी कायम कर दिया है. 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने जानकारी दी है कि फिल्म ने कुल 1068.58 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 597.83 करोड़ रुपये और बाकी सभी भाषाओं में 59.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. भारत में इसका ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 707.23 करोड़ रुपये का किया है जबकि विदेश में 361.35 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह शाहरुख खान ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपनी बादशाहत दिखा दी है और फैन्स में फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह भी है.

इस तरह शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है. शाहरुख खान की जवान सात सितंबर को रिलीज हुई थी, और उसके बाद से ही इसे फैन्स का भरपूर प्यार मिला है. यह इस साल शाहरुख खान की 1000 करोड़ रुपये कमानी वाली दूसरी फिल्म है. इससे पहले पठान ने भी दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. शाहरुख खान की अगली फिल्म डंकी है जो दिसंबर में रिलीज होने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com