जब फैन्स ने 'पूछा कैसी' हो तो मोनालिसा ने भोजपुरी में यूं दिया जवाब, देखें वायरल Video

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) के अंदाज के फैन्स दीवाने हैं. वहीं उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने फैन्स के साथ भोजपुरी भाषा में अपनी स्वीट सी आवाज में बातें कर रही हैं.

जब फैन्स ने 'पूछा कैसी' हो तो मोनालिसा ने भोजपुरी में यूं दिया जवाब, देखें वायरल Video

मोनालिसा का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो वायरल
  • भोजपुरी मे की फैन्स से बातें
  • टीवी शो 'नमक इस्क का' में आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) के अंदाज के फैन्स दीवाने हैं. उनकी अलग अदाएं और शानदार अंदाज खूब पसंद किया जाता है. वहीं मोनालिसा (MonalisaVideo) को एक्टिंग के साथ-साथ उनके डांस के लिए भी जाना जाता है. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं. मोनालिसा बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, जहां उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. मोनलिसा के डांस वीडियो तो अकसर देखें होंगे लेकिन उनकी आवाज में भोजपुरी नहीं सुनी होगी. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी स्वीट सी आवाज में भोजपुरी में अपने फैन्स से बातें कर रही हैं. मोनालिसा का ये निराला अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

मोनालिसा ने भोजपुरी मे दिया जवाब

मोनालिसा (Monalisa) का ये प्यारा सा वीडियो वायरल भयानी नाम के एक फैन पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मोनालिसा (Monalisa) अपने फैन्स से भोजपुरी भाषा में बातें कर रही हैं. उनका एक फैन उनसे भोजपुरी में पूछता है आप कैसी हो तो मोनालिसा बड़े प्यार से भोजपुरी में ही उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं मैं ठीक हूं. मोनालिसा (Monalisa Video) का ये स्वीट सी आवाज में वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

मोनालिसा (Monalisa) का सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) के करियर की बात करें तो, उन्हें भोजपुरी सिनेमा के साथ 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है. फिलहाल वो टीवी शो 'नमक इस्क का' से में काम कर रही हैं. इससे पहले उन्हें टीवी शो 'डायन' में देखा गया था.