शिल्पी राज और सबा खान का बोलबम गाना ‘चूड़िया बाबा धाम के' वायरल, रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज

भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज ने बहुत कम समय में ही सफलता की ऊंचाइयों को छू लिया है. वो छोटी उम्र में ही लाखों लोगों की चहेती बन गई हैं.उनका नया बोलबम सांग ‘चूड़िया बाबा धाम के' रिलीज किया है.

शिल्पी राज और सबा खान का बोलबम गाना ‘चूड़िया बाबा धाम के' वायरल, रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज

शिल्पी राज और सबा खान का बोलबम सांग ‘चूड़िया बाबा धाम के' रिलीज

नई दिल्ली :

भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज ने बहुत कम समय में ही सफलता की ऊंचाइयों को छू लिया है. वो छोटी उम्र में ही लाखों लोगों की चहेती बन गई हैं. ऐसे में अब उनका नया बोलबम सांग ‘चूड़िया बाबा धाम के' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था, जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस सबा खान नजर आ रही हैं. सबा अपने एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में अब दोनों स्टार्स का एक साथ आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

शिल्पी और सबा का यह सांग फैंस के बीच लोकप्रिय हो गया है. इसमें सबा के ऑनस्क्रीन पति की भूमिका भी बड़ी ही खास है. वे इनकी  सारी बात मानते नजर आ रहे हैं. गाने के लिए खूबसूरत लोकेशन का चयन किया गया है. जिसकी वजह से गाने में एक अलग जान आ गई है. सबा अपने ऑनस्क्रीन पति से बाबा धाम से चूड़िया लाने को कहती दिखाई दे रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बोलबम के वीडियो में एक्ट्रेस कमाल की अदायगी दिखा रही हैं. जहां, शिल्पी राज की आवाज इस गाने को दमदार बना रही है वहीं, एक्ट्रेस सबा के एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स वीडियो में जान फूंक रहे हैं. गाने को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसे रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सॉन्ग की सिंगर शिल्पी राज हैं, वहीं इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशक गोल्डी जायसवाल हैं और कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं. इसके कैमरामैन प्रिंस सिंह जानू एंड पिंटू वर्मा हैं. मेकअप पंकज सोनी, एडिटर जितेंद्र जीतू हैं.