अनुपमा यादव संग पवन सिंह के नए गाने 'हरी हरी ओढ़नी' ने मचाया गदर, तीन दिनों में 6 मिलियन के पार हुए व्यूज

पवन आज भी भोजपुरी के हाईली पेड स्टार्स में शामिल है. दमदार एक्टर और कमाल के सिंगर पवन सिंह के गाने आते ही ट्रेंड करने लगते हैं. पवन सिंह का नया गाना 'हरी हरी ओढ़नी' बीते दिनों रिलीज हुआ, जो यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है.

अनुपमा यादव संग पवन सिंह के नए गाने 'हरी हरी ओढ़नी' ने मचाया गदर, तीन दिनों में 6 मिलियन के पार हुए व्यूज

अनुपमा यादव संग पवन सिंह के नए गाने 'हरी हरी ओढ़नी' ने मचाया गदर

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में नए स्टार्स की एंट्री हो चुकी है, लेकिन आज भी भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. पवन आज भी भोजपुरी के हाईली पेड स्टार्स में शामिल है. दमदार एक्टर और कमाल के सिंगर पवन सिंह के गाने आते ही ट्रेंड करने लगते हैं. पवन सिंह का नया गाना 'हरी हरी ओढ़नी' बीते दिनों रिलीज हुआ, जो यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है.

रिलीज होते ही नए गाने ने मचाया धमाल

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह का न्यू सॉन्ग 'हरी हरी ओढ़नी' डीआरएस म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाना रिलीज होते ही जमकर धमाल मचा रहा है. गाने को पवन सिंह के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं. पवन सिंह इस गाने में भी हमेशा की तरह अपने दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं, गले में हरे रंग का स्कार्फ लपेटे पवन ग्रीन शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं.

पवन और अनुपमा ने दी आवाज

'हरी हरी ओढ़नी' गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है. वहीं गाने को संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. आशुतोष तिवारी गीतकार हैं तो वहीं निर्देशक पवन पाल ने किया है. गाने पर महज तीन दिनों में 6.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस जमकर भोजपुरी के इस स्टार की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, असली भोजपुरी गीत का फील आ रहा है. जबकि एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘केहू कतनो गाई बजाई लेकिन, पवन सिंह थोड़ी ना हो जाई'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com