पवन सिंह का 'भगवान बड़ी फुरसत से...' सॉन्ग हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 15 लाख के पार, देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का एक और गाना रिलीज हो चुका है.

पवन सिंह का 'भगवान बड़ी फुरसत से...' सॉन्ग हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 15 लाख के पार, देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस खुशबू सिंह

खास बातें

  • आ गया पवन सिंह का नया गाना
  • यूट्यूब पर हो चुका है सुपरहिट
  • 15 लाख बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का एक और गाना रिलीज हो चुका है. गाना रिलीज होने के सिर्फ 10 दिन के भीतर 15 लाख बार वीडियो देखा जा चुका है. 'मां तुझे सलाम' का आया सॉन्ग 'भगवान बड़ी फुरसत से' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ को-एक्ट्रेस खुशबू सिंह भी हैं. फिल्म के गाने को विदेश में शूट किया गया है. गाने में पवन सिंह काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को याशी म्यूजिक ने अपने ऑफिशल अकाउंट पर रिलीज किया है. फिलहाल इस फिल्म के कई गाने रिलीज किये जा चुके हैं.

पोस्टर फाड़कर निकले वरुण धवन, फिर किया ऐसा डांस कि लोग हुए दीवाने... देखें Video

देखें Video-


पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' के गाने के लिरिक्स विनय बिहारी और अजीत मंडल ने लिखा है, जबकि म्यूजिक अविनाश झा घूंघरू ने दिया है. इससे पहले फिल्म के कई गाने आ चुके हैं. इस फिल्म के दो और गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जो इंटरनेट पर खूब सनसनी मचाई. पवन सिंह का 'समुंदर सोके (Samundar Soke)' और 'लॉकर में जवानी' (Locker Me Jawani) ने खूब धमाल मचाया था.

Priya Prakash Varrier को किया Kiss तो यूं जड़ा तमाचा, इंटरनेट पर वायरल हो रहा Video

देखें Video-


मां तुझे सलाम' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 'मां तुझे सलाम' फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी नजर आएंगे. वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है. वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com