Bhojpuri: भोजपुरी सॉन्ग 'पियवा किसनवा' खूब मचा रहा धमाल, शिल्पी राज और सबा खान की जमी जोड़ी

'पियवा किसनवा' ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज की आवाज में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जारी किया जा चुका है.

Bhojpuri: भोजपुरी सॉन्ग 'पियवा किसनवा' खूब मचा रहा धमाल, शिल्पी राज और सबा खान की जमी जोड़ी

'पियवा किसनवा' सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुकी शिल्पी राज के फॉलोअर्स करोड़ों की संख्या में हैं. शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. शिल्पी राज के म्यूजिकल वीडियो का इंतजार भोजपुरिया दर्शकों को हमेशा रहता है. शिल्पी राज के पुराने गाने भी यूट्यूब पर तेजी से सर्च किए जाते हैं. आज वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के धमाकेदार सप्ताह का समापन हो रहा है. इस सप्ताह का आखिर सॉन्ग 'पियवा किसनवा' ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज की आवाज में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जारी किया जा चुका है. और सांग में क्यूट गर्ल सबा खान नजर आ रही है. जो शिल्पी की आवाज पर थिरक रही हैं.

'पियवा किसनवा' सॉन्ग में सबा खान का भोलाभाला स्वरूप दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. और गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सबा खान एक किसान की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. भारतीय परिधान ने सबा खान की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं.  वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'पियवा किसनवा' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, वही सॉन्ग को शिल्पी राज ने गाया है. गाने के लेखक आशुतोष तिवारी, म्यूजिक आर्य शर्मा, निर्देशक आर्यन देव, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक,एडिटर मीत जी,डीओपी राजेश राठौर, रवि राठौर, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं.

बता दें कि सबा खान ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से अनुबंधित होने के बाद एक से बढकर एक हिट सॉन्ग दिए हैं उनका हर गाना मिलेनियम क्लब में शामिल हो जाता है. दर्शकों को सबा खान की मासूमियत बहुत ज्यादा पसंद आ रही है. उनकी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है.


यह भी देखें: Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com