भोजपुरी सिनेमा की 'शकीरा' कहलाती हैं नम्रता मल्ला, डांस और स्वैग देख फैन्स बोले- 'लॉलीपॉप लागेलू'

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. नम्रता इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं.

भोजपुरी सिनेमा की 'शकीरा' कहलाती हैं नम्रता मल्ला, डांस और स्वैग देख फैन्स बोले- 'लॉलीपॉप लागेलू'

नम्रता मल्ला का बेली डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. नम्रता इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं. नम्रता सोशल मीडिया पर अपने शानदार बेली डांस से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. नम्रता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने डांस वीडियोज यहां शेयर करती हैं. इसी क्रम में नम्रता का एक लेटेस्ट डांस वीडियो इस समय खूब छाया हुआ है. इस वीडियो में नम्रता शानदार तरीके से बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नम्रता का डांस देखकर फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज हो रही हैं. इतना ही नहीं, वे उन्हें भोजपुरी सिनेमा की 'शकीरा' भी बुलाने लगे हैं. लोग इस वीडियो को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग नम्रता की तारीफों के कसीदे पढ़ने लगे हैं. नम्रता मल्ला खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. वे फिटनेस फ्रीक भी हैं और फिगर मेंटेन करने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं. लेटेस्ट वीडियो में नम्रता ने कमाल का बेली डांस तो किया ही है, साथ ही उनकी झील सी निगाहों का भी जादू लोगों पर चल गया है. शायद यही वजह है कि कुछ ही देर में वीडियो को लाखों में व्यूज आ गए हैं. एक यूजर ने तो वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लॉलीपॉप लागेलू". 

अपने फैन्स के साथ नम्रता मल्ला टच में रह सकें, इसलिए वे ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव देखी जाती हैं. उनके बेली डांस को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रोफेशनल डांसर हैं. इस वीडियो में नम्रता ने अपने लुक को स्मोकि आई मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. साथ ही उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम पर नम्रता के 1.5 मिलियन के लगभग फॉलोअर्स हैं. उनकी पॉपुलैरिटी आए दिन बढ़ती ही जा रही है. नम्रता भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम बन चुकी हैं. 

इसे भी देखें :जुहू में नजर आए अभिनेता सोनू सूद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com