Khesari Lal Yadav ने 'पटना वाली गर्लफ्रेंड' सॉन्ग से मचाया धमाल, रिलीज होते ही Video वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने 'पटना वाली गर्लफ्रेंड' (Patna Wali Girlfriend) सॉन्ग से धूम मचा दी है.

Khesari Lal Yadav ने 'पटना वाली गर्लफ्रेंड' सॉन्ग से मचाया धमाल, रिलीज होते ही Video वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया धमाका

नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhjpuri Cinema) के सबसे बिजी एक्टर में से एक हैं. कभी वो अपनी फिल्मों से तो कभी भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) के जरिए धमाल मचाते हैं. अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिर से एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) लेकर दर्शकों के बीच आ गए हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) के इस गाने का नाम 'पटना वाली गर्लफ्रेंड' (Patna Wali Girlfriend) है.


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने  'पटना वाली गर्लफ्रेंड' (Patna Wali Girlfriend) को बीते 2 अप्रैल को एंटर10 रंगीला यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. रिलीज के बाद से ही उनका यह सॉन्ग भोजपुरी दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है. महज 5 दिन में ही गाने को 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है. खेसारी के अलावा खुशबू जैन ने गाने में आवाज दी है. खेसारी के साथ-साथ काजल राघवानी और शुभी शर्मा ने इसमें परफॉर्म किया है. प्रेमांशु सिंह इसके डायरेक्टर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जल्द ही आम्रपाली दुबे संग फिल्म 'आशिकी' और काजल राघवानी संग 'लिट्टी चोखा' में नजर आएंगे. इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. साल 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातों-रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं.