माही श्रीवास्तव पर चढ़ा होली का खुमार, शिवानी सिंह के गाने 'रंगवा खेलत मे' में किया जमकर डांस

होली से पहले ही इन दिनों बिहार में फगुआ के गीतों धूम है. भोजपुरी के तमाम गायकों के नए गाने बाजार में आ गए हैं जो डीजे पर खूब बज रहे हैं. भोजपुरी के तमाम कलाकारों के गीत यूट्यूब पर छा हुए हैं. वे एक के बाद एक धड़ाधड़ होली के गाने रिलीज करते जा रहे हैं.

माही श्रीवास्तव पर चढ़ा होली का खुमार, शिवानी सिंह के गाने 'रंगवा खेलत मे' में किया जमकर डांस

माही श्रीवास्तव पर चढ़ा होली का खुमार

नई दिल्ली:

होली से पहले ही इन दिनों बिहार में फगुआ के गीतों धूम है. भोजपुरी के तमाम गायकों के नए गाने बाजार में आ गए हैं जो डीजे पर खूब बज रहे हैं. भोजपुरी के तमाम कलाकारों के गीत यूट्यूब पर छा हुए हैं. वे एक के बाद एक धड़ाधड़ होली के गाने रिलीज करते जा रहे हैं. अब इसी कड़ी में भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह की नया गाना 'रंगवा खेलत मे' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री बेहद ही टेलेंटेड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही है. माही के चाहने वालो की तादाद भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है .इनके गानों का इंतजार भोजपुरिया दर्शक बहुत ही बेसब्री से करते हैं. और जैसे ही इनका गाना रिलीज होता है तो उसे हाथोंहाथ उठा लेते हैं. 

गाने में माही की मेरे पति का होली खेलने से मन ही नहीं भरता है. इस पर वे गाती हैं कि होली में बतिया नइखे मानत ऐ सखी, दुःख निरदईया इखे जानत ऐ सखी...देहिया के करेला गजन हो...रंगवा खेलत में लहंगवा लेटईले...भरल ना बलमुआ मन हो.... गाने में लोकगीत और डीजे की धुनों का बेहतरीन फ्यूजन सुनने को मिल रहा है. गाना अपने आप में बहुत ही गज़ब लग रहा है देखने व सुनने में. गाने में माही के एक्सप्रेशन एक फिर से दर्शकों के अपना कायल बना रहे हैं. वही इसमें उनके डांस मूव्स भी एक दम हटके हैं. होली आने से पहले ही भोजपुरी इंडस्ट्री में होली की धूम मचाना शुरू हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'रंगवा खेलत मे' के लेखक आशुतोष तिवारी है. इसका संगीत विक्की बॉक्स ने तैयार किया है. गाने के पीआरओ ब्रजेश मेहर कर रहे हैं. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके निर्देशक भोजपुरिया हैं. गाने के कोरियोग्राफर डब्लू, एडिटर पंकज साय और डीआई रोहित ने किया है. माही ने बहुत ही काम समय मे इंडस्ट्री की टॉप लिस्ट एक्ट्रेसों की लिस्ट में आना नाम शामिल करा दिया है. उनकी सोशल मीडिया में भी गजब की फैन फॉलोइंग है. जिसके बल पर वे किसी भी गाने को हिट करने का दम रखती है. माही जल्द ही कई फिल्मों में भी नजर आने वाली है. उनकी कई फिल्में 2023 में बैक तो बैक रिलीज होने वाली है.