Bhojpuri Cinema: निरहुआ का 'पाकिस्तान से बदला' ने मचाया गदर, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'पाकिस्तान से बदला (Pakistan se Badla)' ने गदर मचा दिया है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ का 'पाकिस्तान से बदला' ने मचाया गदर, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने मचाई धूम

खास बातें

  • दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का धमाल
  • राजल राघवानी संग मचाया धमाल
  • भोजपुरी फिल्म 'पाकिस्तान से बदला' का कहर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) का यूट्यूब (YouTube) पर डंका बजता है. निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'पाकिस्तान से बदला' (Pakistan Se badla) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही हैं. दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फनिरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी सिनेमा की क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी वाली फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 'पाकिस्तान से बदला' (Pakistan Se badla) फिल्म को 2 करोड़ 23 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी हमेशा से ही धमाल मचाने के लिए जानी जाती है. निरहुआ की फिल्म 'पाकिस्तान से बदला' (Pakistan Se badla) ने कुल मिलाकर कहर बरपा दिया है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ डूबे होली के रंग में, झूमकर बोले- आवा ऐ आम्रपाली निरहुआ रंग डाली- वायरल हुआ Video

देखें वीडियो:

 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की भोजपुरी फिल्म 'पाकिस्तान से बदला' (Pakistan Se badla) लोगों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. निरहुआ की यह फिल्म शायद इसलिए भी ट्रेंड कर रही है क्योंकि आज यानी मंगलवार को भारत के लिए एक बड़ी खबर उस समय आई थी, जब पता चला कि भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने एलओसी (Loc) पार कर जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया. भारतीय वायुसेना (IAF) का इस कार्रवाई के बाद फिल्मी सितारे सहित राजनेता भी वायुसेना की तारीफ कर रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने किया धांसू डांस, थिरकने को मजबूर हो गए निरहुआ और आम्रपाली दुबे- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) का कोई भी वीडियो खूब धमाल मचाता है. निरहुआ सोशल मीडिया पर भा काफी एक्टिव रहते हैं और अपने गाने के वीडियो शेयर करते रहते हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और निरहुआ (Nirahua) की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'पाकिस्तान से बदला' (Pakistan Se badla) हालांकि दो साल पुरानी फिल्म है, लेकिन इस मौके पर यह फिल्म फिर से खूब धमाल मचा रही है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने भोजपुरी में किया जबरदस्त रैप, पुलवामा अटैक पर 'लात वाला भूत'- सॉन्ग हुआ Video


दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) का एक गाना इससे पहले पुलवामा अटैक के बाद भी खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो को निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था. इसमें निरहुआ (Nirahua) भोजपुरी में रैप करते हुए पुलवामा हमले की वजह से देश में व्याप्त गुस्से को दर्शाया था. इतना ही नहीं, भोजपुरी रैप सॉन्ग के जरिए आतंकियों को 'लात वाला भूत...' बतलाया है. इसका पूरा वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आया था.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें